वाराणसी में मंदिर के पुजारी ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 12:32 PM IST
  • वाराणसी में एक राम मंदिर के पुजारी ने आत्महत्या कर ली. वही बताय जा रहा है कि वः कई दिनों से किसी बात को लेकर परेशान था. फिलहाल वाराणसी पुलिस ने पुजारी के मौत कि जांच कर रही है.
वाराणसी में मंदिर के पुजारी ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी. वाराणसी में एक मंदिर के पुजारी ने आत्महत्या कर ली. जिसकी जानकारी लोगों को होते ही उन्होंने सबसे पहले इसकी सूचना पुलिस को दी. वही मौके पर पहुंची दशाश्वमेध थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि पुजारी के कई दिनों से किसी चीज को लेकर परेशान थे. वही पुलिस अन्य पहलुओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार मृतक पुजारी का नाम उमेश मिश्रा बताया जा रहा है. जो मध्यप्रदेश के सागर के खतौरा कला गांव के रहने वाले थे. वह काशी विश्वनाथ मंदिर के पास स्थित एक राम मंदिर का पुजारी था. मृतक के साले शिवम ने बताया कि उसकी बहन के साथ पुजारी की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी. साथ ही यह भी बताया कि पुजारी बनारस में पढ़ने आये थे, लेकिन मंदिर से जुड़ गए और वहां पर पूजा और मैनेजर दोनों का काम देखने लगे थे. वही यह भी पता चला है कि पुजारी किसी बात को लेकर कई दिनों से परेशान थे, लेकिन वो बात किसी को उन्होंने बताई नहीं थी.

कोरोना मरीजों के लिए बाबा विश्वनाथ का खुला खजाना, पहुंचाई दवाएं और ऑक्सीजन

इस मामले के बारे में दशाश्वमेध थेने के एसीपी अवधेश पांडेय ने बताया कि जिस कमरे में पुजारी मृत पाया गया वहां पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. साथ ही अभी तक पुजारी का किसी के साथ कोई विवाद भी अभी तक सामने नहीं आया है. एसीपी ने आगे बताया कि पुलिस आत्महत्या समेत अन्य पहलुओं को देखते हुए इस मामले की जंकब कर रही है.

कोरोना का कहर- मई में होने वाली JEE मेन की परीक्षा स्थगित

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें