रामनगर नगरपालिका अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कांग्रेसी वार्ड मेंबर जावेद पर केस किया

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 8:30 PM IST
  • राम नगर पालिका की चेयरमैन और वार्ड मेंबर के बीच की तकरार लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल,पालिका अध्यक्ष ने अपनी ही पार्टी के वार्ड मेंबर के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. नगरपालिका के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब पालिका परिसर की तकरार पुलिस स्टेशन तक पहुंच गई.
रामनगर नगर पालिका अध्यक्ष रेखा शर्मा ने वार्ड मेंबर जावेद कलाम के आईटी एक्ट तहत मुकदमा दर्ज कराया है.

 वाराणसी. रामनगर की नगरपालिका के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब पालिकाध्यक्ष ने अपनी ही पार्टी के सभासद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. नगर पालिका में पालिका अध्यक्ष और सभासद की आपसी खींचतान काफी चर्चा में रही. रविवार को नगर पालिका अध्यक्ष रेखा शर्मा ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस के सभासद जावेद खान के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज कराया.

आपको बता दें कि करीब 15 दिन पहले चेयरमैन रेखा शर्मा रामनगर पुलिस स्टेशन भी पहुंची थी जहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक अमित पाठक को एक प्रार्थना पत्र दिया था. इस पत्र में उन्होंने वार्ड नंबर 20 के कांग्रेस सभासद जावेद कलाम पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने सभासद पर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी का प्रयोग करने का आरोप लगाते मानसिक उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था.

दो दिवसीय दौरे पर पीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट विश्वनाथ कॉरिडोर पहुंचे सीएम योगी

जानकारी के अनुसार 30 जुलाई को पालिका बोर्ड की बैठक के अगले दिन सभासद उदयनाथ में अखबार की कटिंग को फेसबुक पर पोस्ट किया था.इसके बाद सभासद जावेद कलाम ने कुछ आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया. इसके बाद रेखा शर्मा मामले की शिकायत के लिए रामनगर पुलिस स्टेशन पहुंची. जिसके बाद एसएसपी अमित पाठक ने मामले की जांच कराई थी. जांच के बाद ही पर पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया.

वाराणसी: बीएचयू से एक और कोरोना संक्रमित लापता, प्रशासन ने दी भागने की सूचना

इस मुकदमे के लिखे जाने के बाद नगर पालिका में एक नए अध्याय की शुरुआत हो गई है. ऐसा पहली बार हुआ जब नगर पालिका परिषद की तकरार परिसर से बाहर थाने तक पहुंच गई है. रामनगर प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले के सबूतों को जुटाया जा रहा है. इस मामले में जल्द ही सभासद जावेद खान की गिरफ्तारी की जाएगी.

वाराणसी: BHU में मरीजों के सुसाइड पर CM योगी सख्त, कहा- प्रतिष्ठा का ख्याल रखें

दूसरी तरफ कांग्रेस आलाकमान पालिका अध्यक्ष और सभासद के बीच हुई तकरार पर अपनी चुप्पी साधे हुए हैं जो लोगों की समझ से परे है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें