शादी का झांसा देकर रेप आरोपी इंस्पेक्टर फंसे, वाराणसी कोर्ट में सोमवार को पेशी

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 10:28 PM IST
  • यूपी के मथुरा की लड़की को शादी का झांसा देकर रेप करने वाले आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर की मुश्किलें बढ़ गई हैं. सोमवार को आरोपी को वाराणसी कोर्ट में पेश होना है. 
शादी का झांसा देकर रेप आरोपी इंस्पेक्टर फंसे, वाराणसी कोर्ट में सोमवार को पेशी

वाराणसी. मथुरा की निवासी एक युवती के क्राइम ब्रांच में इंस्पेक्टर रहे अमित कुमार पर रेप का आरोप लगाया था. अब एसीजेएम तृतीय की अदालत ने दुराचार के आरोपी इंस्पेक्टर अमित कुमार को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है. आरोपी इंस्पेक्टर को 14 सितंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

गौरतलब है कि मथुरा की रहने वाली पीड़िता ने जनवरी में तत्कालीन एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मुलाकात कर इस मामले की शिकायत की थी. पीड़िता का आरोप था कि इंस्पेक्टर अमित कुमार ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुराचार किया था. उस दौरान आरोपी इंस्पेक्टर अमित कुमार के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए सस्पेंड कर दिया था. साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए थे.

बेटे का हिंदू नाम रखने पर उबल पड़ा आफताब, कलह से तंग आकर पूजा ने दे दी जान

वहीं रेप मामले की जांच के लिए तत्कालीन पुलिस उपाधीक्षक प्रति त्रिपाठी को विवेचना दी गई थी. विवेचना के बाद उनकी ओर से कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया गया. इसका संज्ञान लेते हुए न्यायिक मजिस्ट्रेस ने आरोपी इंस्पेक्टर को तलब करते हुए कोर्ट ने आरआई को आदेश दिया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाए.

वाराणसी की बेटी का कमाल, अब इमरजेंसी में लड़कियों की रक्षा करेगा 'हैंड ग्रेनेड'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें