वाराणासी: पटना में तैनात प्रोफेसर के खिलाफ अपहरण और रेप का केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 12:12 AM IST
  • वाराणसी पुलिस ने पटना में तैनात एक प्रोफेसर के खिलाफ अपहरण और बंधक बनाकर बलात्कार करने का मामला दर्ज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
वाराणासी: प्रोफेसर के खिलाफ अपहरण और रेप का केस दर्ज

वाराणसी. मंडुवाडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने लंका थाने में पटना के में पढ़ा रहे प्रोफेसर केस दर्ज करवाया है. युवती का आरोप है की आरोपी प्रोफेससर ने मेरे साथ ज़ोर जबरदस्ती की और मना करने पर मेरे साथ मार-पीट भी करता रहा. आरोपी प्रोफेसर का नाम धर्मेन्द्र सिंह बताया जा रहा है जो कि पटना में रह रहा है. पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

लंका थाने के इंस्पेक्टर ने मामले के बारे में बताया है कि पीड़ित युवती ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. जिसे देखते हुए पुलिस ने आईपीसी 363, 342, 376, 323, 504 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले कि जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी. खबर है कि युवती ने प्रोफेसर पर आरोप लगाया है कि युवती 2016 में बीएचयू सिंहद्वार के समीप बैठकर रो रही थी. उस समय प्रोफेसर धर्मेन्द्र सिंह उस युवती से मिले. प्रोफेसर ने युवती को आश्वासन दिया कि वो उसके साथ चले और प्रोफेसर उसे अपनी बेटी बनाकर अपने साथ रखेगा. 

स्कूलों को खोलने के विचार पर अभिभावक बोले, अभी स्कूल न खोलें

प्रोफेसर के आश्वासन के बाद युवती उसके साथ पाटलिपुत्र कॉलोनी पटना चली गई . लेकिन वहाँ पहुँचने के बाद पीड़िता के साथ जोर जबरदस्ती करनी शुरू कर दी. वहाँ उसका शारीरिक शोषण भी किया जाने लगा. अगर पीड़िता विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती थी. किसी तरह अपनी जान बचाते हुए युवती वहां से निकलकर अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई .

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें