वाराणसी: रिंगरोड पर देर रात कार ने आटो को मारी टक्कर, 7 लोग घायल, 3 गंभीर

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 07:30 AM IST
  • वाराणसी में देर रात रिंग रोड पर तेज रफ्तार कार ने आटो को टक्कर मार दी. टक्कर से आटो में सवार 7 लोग घायल गए. आटो सीएनजी पंप से गैस भरा कर निकला था. पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया है, जिसमें तीन लोगों हालत नाजुक बनी है.
दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त आटो

वाराणसी के हरहुआ में देर रात रिंगरोड पर कार और आटो की टक्कर में सात लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी खतरनाक थी. कि आटो कार से टकराने के बाद रोड के दूसरी ओर बनी रेंलिग से जा टकराया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जिसमें से तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. दुर्घटना के बाद के बाद कार चालक कार को मौके पर ही छोड़ कर भाग निकला. पुलिस कार के मालिक की तलाश कर रही है.

भगवानपुर के पास स्थित सीएनजी पम्प से सीएनजी लेकर गलत साइड से आ रहे आटो UP65 JT 4447 में सामनें से तेज गति से आ रही महिंद्रा एसयूवी 300 UP65 DX 0050 भीड़ गए. घटना के समय आटो में चालक सहित 7 लोग सवार थे. टक्कर के बाद कार के बैलून खुल गया. पुलिस ने अंदाजा लगाया के बैलून के कारण कार को चोट नहीं आयी होगी. पुलिस नें सभी घायलों को 108 नम्बर एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचा दिया.

हॉस्टल-लाइब्रेरी खोलने की मांग पर धरना दे रहे बीएचयू छात्र दो गुट में बंटे

हरहुआ पुलिस चौकी प्रभारी धनंजय सिंह के अनुसार सुनसान सड़क पर दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार का बैलून खुल जानें से बच निकले कार सवार कार छोड़कर भाग गया. पुलिस कार के नंबर के अनुसार कार मालिक की तलाश कर रही है जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा.

सारनाथ रिंग रोड हादसे में घायल के भाई ने अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ दर्ज कराया केस

बाजार में खरीददारी के लिए गई मां-बेटी को ट्रक ने मारी टक्कर, एक मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें