वाराणसी: नशे में धुत स्विफ्ट कार चालक ने दूसरी कार में मारी टक्कर, लोगों ने की जमकर धुलाई

Somya Sri, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 12:57 PM IST
  • भेलूपुर थाना क्षेत्र के रविंद्रपुरी पुल के पास एक स्विफ्ट कार चालक ने आई 20 कार में टक्कर मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने स्विफ्ट कार चालक की जमकर पिटाई कर दी. चालक की स्विफ्ट गाड़ी के साथ तोड़फोड़ भी की गई.
स्विफ्ट कार के साथ तोड़फोड़.

वाराणसी: वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के रविंद्रपुरी पुल के पास एक स्विफ्ट कार चालक ने आई 20 कार (i 20 कार मॉडल) में टक्कर मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने स्विफ्ट कार चालक की जमकर पिटाई कर दी. चालक की स्विफ्ट गाड़ी के साथ तोड़फोड़ भी की गई. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों को किसी तरह से समझा-बुझाकर चालक को लोगों से चंगुल से छुड़ाया. फिलहाल पुलिस ने स्विफ्ट कार चालक को अपने गिरफ्त में कर लिया है. पुलिस का कहना है कि स्विफ्ट कार चालक नशे के धुत में कार चला रहा था. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के रविंद्रपूरी पूल से उतरते समय स्विफ्ट कार चालक ने आई 20 कार में टक्कर मार दी और कार लेकर आगे लेकर बढ़ने लगा. तब पद्मा श्री चौराहे के पास आई 20 कार सवार युवकों ने स्विफ्ट कार चालक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. यह देख कर पास में ही मलिन बस्ती के स्थानीय लोगों ने स्विफ्ट कार चालक की गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे.

पेट्रोल डीजल 13 सितंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में नहीं बदले तेल के दाम

जिसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. पुलिस ने राहगीरों को समझाने की कोशिश की और चालक को किसी तरह लोगों के चंगुल से निकाला. पुलिस ने स्विफ्ट कार चालक को अपने गिरफ्त में कर लिया है. पुलिस का कहना है कि स्विफ्ट कार चालक नशे के धुत में कार चला रहा था. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें