ट्रक के नीचे सो रहे ड्राइवर की मौत, दूसरे ने आकर मारी टक्कर, 30 फीट तक रौंदा

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 01:55 PM IST
  • वाराणसी में सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक की मौत हो गई. घटना के वक्त चालक ट्रक खड़ा करके उसके नीचे सो रहा था. तभी दूसरी ट्रक ने आकर टक्कर मार दी जिससे ट्रक करीब 30 फीट तक घसिटते हुए चला गया.
मतृक ट्रक ड्राइवर की फोटो

वाराणसी: सारनाथ राजनहिया में गुरुवार की भोर में करीब 4.15 बजे सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक की मौत हो गई. टक्कर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जा में ले लिया. पुलिस ने परिजनों को सूचित करने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार भगवानपुर, बरदह आजमगढ़ के रहने वाले राम अवतार यादव देवरिया से साड़ी बुनने वाला दफ़्ती लेकर वाराणसी आ रहे थे. रास्ते में आजमगढ़-वाराणसी सड़क मुख्य मार्ग के पास राजनहिया में राम अवतार अपनी ट्रक खड़ा कर उसके नीचे सो गए. पीछे से दूसरी ट्रक ने धक्का मार दिया. राम अवतार यादव की ट्रक घसीटते हुए लगभग 30 फीट दूर तक चली गई. सुबह टहले वाले लोगों ने स्थानीय पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी. मृतक राम अवतार यादव की उम्र करीब 55 साल बताई जा रही है.

वाराणसी में पति-पत्नी की लड़ाई में चले जबरदस्त ईंट-पत्थर, परिवार के कई लोग घायल

मौके पर पहुंची पुलिस ने राम अवतार के मोबाइल से नंबर निकाल कर परिजनों को सूचित किया. इस संबंध में इंस्पेक्टर इंद्रभूषण यादव ने कहा कि आरोपी ट्रक चालक भाग गया है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मृतक के बेटे अर्जुन ने बताया कि उनके परिवार में मां भगवता देवी के साथ एक भाई व चार बहनें हैं. इनमें से तीन बहनों की शादी हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें