आरटीओ से बचने के लिए भाग रहे ट्रक चालक की दूसरी गाड़ी की चपेट में आने से मौत

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 12:47 PM IST
  • शनिवार सुबह राजा तालाब ओवर ब्रिज पर आरटीओ से बचने के भाग रहे ट्रक चालक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई. वह रामनगर की तरफ से भदोही जा रहा था. इस संबंध में मृतक के पिता ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.
मृत ट्रक चालक अजय यादव.

वाराणसी. जिले के रोहनिया थाना क्षेत्र के राजातालाब ओवर ब्रिज पर शनिवार तड़के आरटीओ से बचने के लिए भाग रहे एक ट्रक चालक की मौत हो गई. दरअसल, ट्रक चालक रामनगर की तरफ से भदोही जा रहा था.

 रास्ते में राजा तालाब के पास आरटीओ की चेकिंग चल रही थी. इसके बाद आरटीओ ने उसकी गाड़ी को दौड़ाया और उसी से बचने के लिए ट्रक चालक अपनी गाड़ी खड़ी कर दौड़ कर भागा. इस दौरान वह ओवर ब्रिज के डिवाइडर से टकरा कर गिर गया. इसी दौरान सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वाराणसी के एलबीएस अस्पताल में कोरोना के डर से नहीं हो रहा मरीजों का इलाज

जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय अजय यादव उर्फ मुलायम हथीयानी जनपद चंदौली का रहने वाला था. वह अपने ट्रक पर मोरन लाद कर रामनगर की तरफ से भदोही जा रहा था. इसी दौरान सुबह पाँच बजे राजा तालाब के पास आरटीओ की चेकिंग चल रही थी और उसी से बचने के लिए वह अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया.जिससे उसकी मौत हो गई.

वाराणसी : गेस्ट हाउस में मृत मिली तंत्र-मंत्र सीखने आई अमेरिकी महिला

रोहनिया थाना प्रभारी पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस बारे में थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के पिता की एफआईआर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही मामले की जांच भी की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें