वाराणसी में बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, धमकी देकर कैश और चेन लूटा

Smart News Team, Last updated: 06/09/2020 06:45 AM IST
  • वाराणसी के बड़ागांव के बसनी मार्ग पर बदमाशों ने साइकिल सवार को जान से मारने की धमकी देकर रुपये, अंगूठी और चेन छीन ले गए.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

वाराणसी. वाराणसी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. शुक्रवार की शाम को बड़ागांव के बसनी मार्ग पर बदमाशों ने एक साइकिल सवार को जान से मारने की धमकी दी फिर रुपये, अंगूठी और चेन छीन लिए. इसके बाद बदमाश गये. इस मामले को लेकर पीड़ित युवक ने थाना में शिकायत की, इसके बाद भी पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है. पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है.

जानकारी के अनुसार कविरामपुर गांव  निवासी आद्या शंकर शर्मा घर से शाम 5 बजे साइकिल से बड़ागांव के बसनी पर आये थे. बताया जा रहा है कि कुछ निजी काम से  आद्या शंकर शर्मा बसनी बाजार की तरफ जा रहे थे.

वाराणसी: काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास के नए CEO बने सुनील वर्मा

उसी दौरान बीच बड़ागांव के बसनी मार्ग के रामलीला मैदान के पास कुछ बदमाश घात लगाये बेठे थे. बाइक सवार एक बदमाश ने साइकिल सवार आद्या शंकर शर्मा को रोका. उन्हें रोकने के बाद बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी. धमकी देने के बाद बदमाश 2300 रुपये, सोने की दो अंगूठी और चेन छीनकर भाग निकले.

BHU गेट पर भगत सिंह छात्र मोर्चा का बेरोजगारी पर ताली, थाली, शंख बजाकर प्रदर्शन

इस घटना के संबंध में  एसओ अजीत सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच हो रही है.पुलिस ने पीड़ित युवक के द्वारा बताए गए मामले में संदिग्धा जताई. पुलिस ने बताया कि वह जिस समय और स्थान पर लूट की बात कह रहे हैं, उसी जगह से कुछ दूरी पर ही पुलिस के तरफ से रोज चेकिंग होती है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें