वाराणसी: रोहनिया में भर-भराकर गिरा जर्जर मकान, एक की मौत, 3 घायल

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th Aug 2020, 4:32 PM IST
  • वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के मिसिरपुर गांव में जर्जर मकान गिरने से एक की व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं 3 लोग घायल हो गए हैं.
टूटकर गिरा जर्जर मकान.

वाराणसी. वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के मिसिरपुर गांव में शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे एक जर्जर मकान गिर गया जिसमें दबकर मकान मालिक की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक मिसिरपुर गांव में मुन्ना लाल गुप्ता (55) अपने मकान में थे और उनकी पत्नी राजकुमारी गुप्ता (51) खाना बना रही थी. उसी समय असाडू यादव भैंस दूह रहा था तभी अचानक जर्जर मकान गिर गया. मकान के मलबे में दबकर तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और पड़ोस के रविंद्र को भी मामूली चोटें आई. घायलों को आनन-फानन में लोगों ने ट्रामा सेंटर ले गए लेकिन वहां पहुंचते-पहुंचते मुन्ना लाल की मौत हो गई. वहीं घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है. दूसरी तरफ परिवार बाकि लोगों ने बिना पुलिस को बताए मृतक मुन्ना लाल का अंतिम संस्कार कर दिया. 

वाराणसी: अस्सी घाट पर तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, देखें फोटो

इस मामले के बारे में चौकी प्रभारी भदवर सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रात में सूचना मिली कि मकान गिरा है. लेकिन जब हम लोग मौके पर गए तो पता चला लोग घायलों को लेकर ट्रामा सेंटर लेकर चले गए हैं. जहां कुछ लोगों का इलाज चल रहा था और मुन्ना लाल की मौत हो गई. इसके बाद परिवार वालों ने बिना बताए मृतक का दाह संस्कार कर दिया. पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें