कंगना का ऑफिस टूटने पर वाराणसी में RSS नेता ने कहा- नेताओं को माफी मांगनी चाहिए

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 10:39 AM IST
  • बीएमसी द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय के कुछ हिस्सों को तोड़ दिया गया. इस पर वाराणसी में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि इसमें शामिल नेताओं को कंगना से माफी मांगनी चाहिए.
Kangana Ranaut

वाराणसी. बुधवार को मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय के कुछ हिस्सों को बीएमसी (BMC) ने तोड़ दिया. इस पर वाराणसी में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन करते हुए कहा कि इसमें शामिल सभी राजनेताओं को कंगना से माफी मांगने चाहिए.

वाराणसी में बीएमसी के इस फैसले पर आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल के सदस्य इंद्रेश कुमार ने आपत्ति जताते हुए कहा कि राजनेताओं को कंगना रनौत से इस पर माफी मांगनी चाहिए. जानकारी के अनुसार इंद्रेश कुमार ने ये भी कहा कि नारी के साथ कभी अपशब्द या दुर्व्यवहार नहीं करना चाहिए. ये गलत और अमानवीय होता है.

वाराणसी में 9 बजे 9 मिनट पर युवाओं ने बेरोजगारी के खिलाफ निकाला मार्च, फोटो

उन्होंने यह भी कहा कि नारी जाति का सम्मान करना राजनेता की राजनीतिक जिम्मेदारी होती है. इंद्रेश कुमार का कहना है कि आज पूरा मीडिया कंगना रनौत के साथ है. इंद्रेश कुमार का कहना है कि जिन लोगों ने भी कंगना का अपमान किया है, उन्हें उनसे  माफी मांगना चाहिए.

संजय राउत के खिलाफ वाराणसी में दर्ज हो सकता है केस, BJP नेता ने की शिकायत

आपको बता दें कि बुधवार को कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस के एक हिस्से पर बीएमसी ने बुलडोजर चलवाकर तुड़वा दिया. इस मामले में महाराष्ट्र सरकार के सहयोगी दलों का भी समर्थन नहीं  मिल रहा है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार ने इसे इसे गैर-जरूरी पब्लिसिटी बताया. शरद पवार ने इस मामले को लेकर कहा कि उनके बयानों (कंगना) को अनुचित महत्व दिया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें