वाराणसी: ट्रक की टक्कर के बाद सफारी में लगी आग, गाड़ी से निकाले तीन घायल

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Mar 2021, 10:12 AM IST
  • प्रयागराज की ओर से आ रही टाटा सफारी में बुधवार की रात ट्रक की टक्कर लगने से आग लगी. यह घटना कछवांरोड-मिर्जामुराद पर स्थित किसान इंटर कॉलेज के सामने की है. जिसमें तीन लोग घायल हो गये. जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. इस बीच फायर ब्रिगेड ने घटनास्थल पर पहुंच कर आग बुझायी.
ट्रक की टक्कर के बाद टाटा सफारी में लगी आग, तीनों घायल अस्पताल में भर्ती

वाराणसी. बुधवार की रात को कछवांरोड-मिर्जामुराद पर स्थित किसान इंटर कॉलेज के सामने टाटा सफारी में आग लग गयी. यह हादसा सफारी में ट्रक की टक्कर लगने के बाद हुआ. दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में तीन लोग सवार थे. जिन्हें ग्रामीणों की मदद से पीआरबी पुलिस ने गाड़ी से बाहर निकाला. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. घटनास्थल पर आग सामान्य होने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची. जिसके बाद आग को बुझाया गया.

घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बुझायी आग

जानकारी के अनुसार टाटा सफारी प्रयागराज की ओर से आ रही थी. जिसका नंबर UP65DN0072 था. जिसमें ट्रक की टक्कर लगने से गाड़ी डिवाइडर से टकरा गयी. जिससे सफारी में आग लगकर गाड़ी धु-धु कर जलने लगी. इस हादसे से गाड़ी में सवार बादशाहबाग के आदर्श अग्रवाल, सीर गोवर्धन के सदानंद यादव एवं कछवा रोड के हिमांशु राय घायल हो गये. जिन्हें पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया.

आग लगने के बाद दुर्घटनाग्रस्त टाटा सफारी

इस हादसे के घंटे भर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन तब तक सफारी आग की तेज लपटों में जलती रही. फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक आग सामान्य हो चुकी थी. घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड के पहुंचने के बाद जवानों ने पानी डालकर आग बुझायी. लेकिन गाड़ी तब तक पूरी तरह से जल चुकी थी.

दिल्ली से वाराणसी बुलेट ट्रेन को लेकर बनारस के लोग देंगे विचार, 26 मार्च को कैंप

इस दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया. इसके साथ ही सर्विस रोड़ पर गाड़ियों के निकलने के कारण उस पर भी जाम लग गया. सूचना के अनुसार घायलों के साथ एसआई विवेकानंद राय भी गये थे. जिन्होंने कई बार फोन करने के बाद भी घायलों के बारे में कोई जबाव नहीं दिया. इस बाबत थाना प्रभारी सुनील दत्त दूबे भी घायलों के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके. हालांकि मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि तीनों का किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

काशी विद्यापीठ ब्लॉक प्रमुख हिरासत में, थाने में सपा कार्यकर्ताओं की जुटी भीड़

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें