वाराणसी: प्राइवेट स्कूलों में नो क्लास, नो फीस नारे के साथ सपा की पदयात्रा

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 07:58 PM IST
  • वाराणसी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में निजी विद्यालयों में फीस माफी के लिए नो क्लास, नो फीस के नारे के साथ सामनेघाट से लेकर जिला मुख्यालय तक पदयात्रा निकाला गया.
पदयात्रा

वाराणसी-समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को निजी विद्यालयों में फीस माफी के लिए 'नो क्लास नो फीस' के नारे के साथ सामनेघाट से लेकर जिला मुख्यालय तक पदयात्रा निकाला. पदयात्रा लंका चौराहे पर पहुंचते ही पुलिस प्रशासन द्वारा रोक दिया गया और लंका इस्पेक्टर द्वारा कहा गया कि आप हमें ज्ञापन सौंप दे, हम ज्ञापन को जिलाधिकारी महोदय तक पहुंचाने का काम करेंगे. जिसके बाद सपाईयों ने ज्ञापन को इंस्पेक्टर को सौंपकर लंका चौराहे पर ही पदयात्रा को समाप्त कर दिया.

प्रदर्शन करने वाले सपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि इस कार्यक्रम के माध्यम से हम लोग अभिभावकों को जागरूक करना चाहते हैं कि इस लाकडाउन में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है, इसमें दो वक्त की रोटी बहुत मुश्किल से मिल रही है. ऐसे समय में फिस दे पाना बहुतों के लिए मुश्किल हो रहा है. हम उत्तर प्रदेश सरकार से मांग करते हैं कि फीस माफी कर अभिवावकों को राहत पहुंचाने का काम करें. इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अमन यादव, सागर यादव, छात्र नेता अनिल यादव, सुनील, रविदास, राधेश्याम यादव गप्पू, रोहित यादव राहुल यादव विधायक, जतिन यादव व मनोज यादव लालू आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें