नाले की सफाई के दौरान मैनहोल में गिरे सफाई कर्मी की मौत, अभी तक नहीं निकला शव

Smart News Team, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 9:40 PM IST
  • वाराणसी में शाही नाले की सफाई के दौरान मैनहोल में गिरे कर्मचारी को निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम लगी हुई थी. देर शाम टीम ने सफाई कर्मी की मौत की पुष्टि कर दी है. हालांकि अभी तक शव निकल नहीं सका है. 
फोटो- घटनास्थल पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम

वाराणसी. शहर के लहुराबीर चौराहे पर शाही नाले की सफाई के दौरान मैनहोल में गिरे कर्मचारी की देर शाम मौत की पुष्टि एनडीआरएफ टीम ने कर दी. अभी तक सफाई कर्मी शव नहीं निकल सका है, जिसको लेकर एनडीआरएफ की टीम लगी हुई है माना जा रहा है देर रात शव निकल सकेगा.  बताया जा रहा है कि नवाब 15 फीट नीचे पत्थरों में फंसा है. 

जानकारी के अनुसार, एनडीआरएफ के जवान फंसे कर्मचारी के शव को निकालने के लिए नीचे भी उतरे लेकिन पानी के तेज बहाव और शव के पत्थर में फंसने की वजह से रेस्क्यू में परेशानी आ रही है. नगर निगम से पानी की सप्लाई रोकने के लिए कहा गया है. पानी का बहाव कम होते ही एक बार फिर एनडीआरएफ टीम रेस्क्यू के लिए नीचे उतरेगी.

वाराणसी: शादी समारोह में 6 साल की मासूम से रेप, आरोपी फरार

बता दें कि सफाई कर्मचारी के मैनहोल में डूबने की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी कोशिश की लेकिन कामयाबी ना मिलने पर एनडीआरएफ को बुलाया गया. ऑक्सीजन लेकर टीम अंदर तो गई लेकिन वहां पानी के तेज बहाव और कर्मचारी के पत्थर में फंसा होने की वजह से उसे निकालने में असफल रही. जिसके बाद देर शाम टीम ने कर्मचारी की मौत की पुष्टि कर दी है.

मैनहोल में घुसा सफाई कर्मी, NDRF के बाद अब निकालने बुलाए गए विशेषज्ञ मजदूर

इससे पहले एनडीआरएफ की टीम जब विफल हुई तो टीम ने शाही नाले के विशेषज्ञ कर्मचारियों को बुलाया था. काफी मशक्कत के बाद भी मजदूर को शाम तक नाले से बाहर नहीं निकाला जा सका है. जिसके बाद पहले से कयास लगाए जा रहे थे कि सफाई कर्मचारी की मौत हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें