वाराणसी: छह महीने पहले हुए अपहरण मामले में किशोरी मिली सही सलामत, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 08:34 PM IST
  • वाराणसी के सारनाथ थाने में छह महीने पहले एक किशोरी के अहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था. गुरुवार को पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया. वहीं किशोरी को सही सलामत नारी निकेतन में भेजा.
वाराणसी में पुलिस ने छह महीने बाद अपहरणकर्ता को पकड़ा.

वाराणसी. वाराणसी के सारनाथ पुलिस ने छह महीने से फरार चल रहे एक अपहरणकर्ता को पुलिस ने पकड़ लिया है. उपनिरीक्षक धर्मराज शर्मा अपहरण करने वाले को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे और आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया.

युवक के साथ अपहरण की गई किशोरी को भी सही सलामत बरामद कर लिया गया है. किशोरी को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पूछताछ की और उसके बाद उसे नारी निकेतन आशा ज्योति केंद्र भेज दिया गया है.

इस घटना के बारे में उपनिरीक्षक धर्मराज शर्मा ने बताया कि इस साल के पांच मार्च को फरीदपुर निवासी धर्मेंद्र यादव अपने ही गांव की एक किशोरी को लेेकर भाग गया था. इस मामले में पीड़िता के पिता ने सारनाथ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

वाराणसी: सर्ववेद मंदिर आश्रम में मिले 16 कोरोना पॉजिटिव, 3 की मौत

जिसमें धर्मेंद्र के खिलाफ अपहरण और पॉस्को के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. इसके बाद से ही धर्मेंद्र की खोज जारी थी. उसका पता लगाने के लिए उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया. जिसमें उसकी लोकेशन कुमरवाड़ा भावनगर गुजरात ट्रेस की गई.

वाराणसी: एक सर्राफा दुकान को चोरों ने लगातार चौथी बार बनाया निशान, लाखों की चोरी

लोकेशन ट्रेस कर पुलिस टीम ने दबिश दी लेकिन धर्मेंद्र पकड़ा नहीं जा सका. इसके बाद गुरुवार की रात को एक मुखबीर से खबर मिली कि धर्मेंद्र यादव वाराणसी बस स्टैंड खड़ा है और कहीं भागने के फिराक में है. सूचना पर पुलिस ने बस स्टैंड पर घेराबंदी कर धर्मेंद्र को पकड़ लिया. उसके साथ ही किशोरी भी मिल गई. आरोपी से पूछताछ के के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें