रामनगर नगरपालिका चेयरमैन रेखा शर्मा वार्ड मेंबर जावेद कलाम के खिलाफ पुलिस में गई

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 12:39 PM IST
  • वाराणसी.रामनगर नगरपालिका की चेयरमैन रेखा शर्मा ने जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक को प्रार्थना पत्र देकर वार्ड संख्या 20 के कांग्रेस सभासद जावेद कलाम पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने व फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी के प्रयोग का आरोप लगाते हुए मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है.
चेयरमैन रेखा शर्मा और कांग्रेस सभासद जावेद कलाम

वाराणसी. बड़े नेताओं द्वारा छोटे नेताओं के उत्पीड़न की बात तो आम है लेकिन किसी छोटे नेताओं द्वारा बड़े नेताओं का उत्पीड़न शायद ही कभी सुनी होगी. लेकिन वाराणसी जिले के रामनगर नगर पालिका परिषद में एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसमें चेयरमैन ने सभासद पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. दरअसल, रामनगर नगरपालिका की चैयरमैन रेखा शर्मा ने जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक को प्रार्थना पत्र देकर वार्ड संख्या 20 के कांग्रेस सभासद जावेद कलाम पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने व फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी के प्रयोग का आरोप लगाते हुए मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

चेयरमैन रेखा शर्मा ने पत्र में सभासद जावेद कलाम द्वारा आए दिन गलत शब्दों के प्रयोग की बात लिखी गयी है. उन्होंने आरोप लगाया कि सभासद द्वारा विभिन्न प्रकार की धमकियां भी दी जा रही हैं, जिससे मेरा पूरा परिवार डरा सहमा है.

उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए आवश्यक कार्यवाही करने की माँग की है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने रामनगर प्रभारी निरीक्षक से पत्र की जाँच कर एक दिन में प्रकरण की जाँच रिपोर्ट माँगी है, जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने बुधवार को चेयरमैन व सभासद का बयान दर्ज किया.

रामनगर प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि जाँच में प्रथम दृष्टया सभासद जावेद कलाम द्वारा फेसबुक पर अमर्यादित भाषा के प्रयोग की बात सच साबित होने के साथ ही महिला उत्पीड़न के कई मामले सामने आए हैं. इनके द्वारा कारित घटना के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को रिपोर्ट प्रेषित की गयी है. उच्चाधिकारियों के आदेश आते ही सम्बंधित लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजने की कार्यवाही अमल में लायी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें