वाराणसी: पेइंग गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिला समेत 6 गिरफ्तार

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 10:10 PM IST
  • वाराणसी के सिगरा थानांतर्गत इंग्लिशिया लाइन स्थित पेइंग गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का यूपी पुलिस ने भंडाफोड़ किया. बीती रात पुलिस की कार्रवाई में मौके से महिला और पुरूष आपत्तिजनक अवस्था में मिले. इस मामले की जानकारी होने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने गेस्ट हाउस मैनेजर व दो महिलाओं के साथ छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.
वाराणसी: पेइंग गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार (File Photo)

वाराणसी. वाराणसी के सिगरा थानांतर्गत इंग्लिशिया लाइन स्थित पेइंग गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का यूपी पुलिस ने भंडाफोड़ किया. बीती रात पुलिस की कार्रवाई में मौके से महिला और पुरूष आपत्तिजनक अवस्था में मिले. इस मामले की जानकारी होने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. आनन फानन कार्रवाई की जानकारी होने के बाद लोग मौके पर जुट गए तो जल्‍द ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई.

जिसके बाद पुलिस ने गेस्ट हाउस मैनेजर व दो महिलाओं के साथ छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.  जिन्हे गुरूवार को न्यायालय के समक्ष पेश करने की कार्रवाई चल रही है.  पेइंग गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 705 व 706 में आपत्तिजनक हाल में मिली मेघालय के ईस्ट खासी हिल्स निवासी दो महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि वह गेस्ट हाउस के मलिक व मैनेजर के बुलवाने पर आती है. 

SEX Racket के खिलाफ युवती की SP से गुहार: मां-बाप गलत धंधे में धकेल रहे, बचा लो

कमरे से गिरफ्तार रोहतास बिहार निवासी अभय सिंह, कुंजन कुमार ने बताया कि गेस्ट हाउस का मैनेजर व सहायक मैनेजर चार हजार रुपये प्रति व्यक्ति लेता है. पकड़ी गईं दोनों महिलाओं ने पुलिस को बताया कि गेस्ट हाउस का मैनेजर हम लोगों को दो हजार रुपये प्रति व्यक्ति देता है. सिगरा इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया कि अनैतिक देह व्यापार के आरोप में दो महिला समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें