वाराणसी: 8 महीने से घरों में पहुंच रहा सीवर का पानी, बढ़ा संक्रमण का खतरा

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 02:18 PM IST
  • वाराणसी के शिवपुर थाना के पीछे एक कालोनी में आठ महीने से सड़क पर सीवर का गंदा पानी बह रहा है. सीवर का गंदा पानी अब घरों में पहुंच गया है. इससे संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है.
आठ महीने से सड़क पर सीवर का गंदा पानी बह रहा है.

वाराणसी. वाराणसी के शिवपुर थाना के पीछे एक कालोनी में नगर निगम की लापरवाही से यहां के लोग जलभराव की परेशानी से जूझ रहे है. आठ महीने से सड़क पर सीवर का गंदा पानी बह रहा है. सीवर का गंदा पानी अब घरों में पहुंच गया है. इस कारण संक्रमण फैलने का खतरा भी बढ़ गया है.

बताया जा रहा है कि जलभराव के कारण यहां के हालात नर्क जैसे बन गए हैं. जलभराव की वजह से सड़कें अब तालाब बन चुकी है. कालोनी के निवासियों के पास अब आने जाने के लिए रास्ता नहीं बचा है.जलभराव सड़क के कारण कालोनी में रहने वाले को बुजुर्गों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. खासकर अकेले में रहने वाले बुजुर्गों को और इसका सामना करना पड़ रहा है.  बताया जा  है कि ऐसे बुजुर्ग सामान लेने बाजार भी नहीं जा पा रहे हैं. वे घरों में कैद रहने को मजबूर हो गए हैं. आपको बता देंं कि इसी क्षेत्र से भाजपा के पार्षद और नगर निगम भी  है. फिर भी लोगों को इस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रह है. 

कंगना का ऑफिस टूटने पर वाराणसी में RSS नेता ने कहा- नेताओं को माफी मांगनी चाहिए

जानकारी के अनुसार इस क्षेत्र में यही स्थिति बिना बारिश के मौसम में भी रहती है. यहां के लोगोंं का कहना है कि नालों से निकलता हुआ पानी घरों में जा पहुंचता है. इस कारण इस कालोनी में संक्रमण फैलने का खतरा हमेशा बना रहता है. बताया जाता है कि इसी कारण लोग घरों में कैद रहने को मजबूर है.

नगर निगम की लापरवाही से यहां के लोग जलभराव की परेशानी से जूझ रहे है.

बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे मेराज अहमद खान का शस्त्र लाइसेंस निरस्त

स्थानीय लोगों ने बताया कि कई बार इस समस्या को यहां के पार्षद से बताया गया है. कई बार नगर निगम का चक्कर भी लोगों ने लगाया है. लेकिन, इसकी कोई सुनवाई नहीं हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें