वाराणसी शुभम केसरी और रवि पांडेय मर्डर केस: 5 आरोपी गिरफ्तार, बाइक बरामद

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 11:58 AM IST
  • वाराणसी के शुभम केसरी और रवि पांडेय के मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शुभम केसरी के बाइक को भी बरामद कर लिया है.
वाराणसी के शुभम केसरी और रवि पांडेय के मर्डर केस में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वाराणसी. वाराणसी के शुभम केसरी और रवि पांडेय के मर्डर केस में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक शुभम केसरी की बाइक भी बरामद की गई है. दो युवकों का शव हनुमान घाटी (अहरौरा, मिर्जापुर) के पास से पुलिस ने शुक्रवार को बरामद किया था.

पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों का शव गड्ढे में मिला और आरोपियों ने शव की पहचान मिटाने के लिए उसे तेजाब से जलाया था. अहरौरा पुलिस ने बताया कि दोनों युवक 22 दिसंबर, 2020 से ही गायब थे. माना जा रहा है कि दोनों का अपहरण हो गया था. पुलिस का कहना है कि एक या दो दिन पहले दोनों युवकों को मारकर उनका शव हनुमान घाटी के पास फेंका गया है.

प्राइवेट एजेंसी को सौंपा ड्राइविंग लाइसेंस बनाने का काम, चक्कर काट रहे लोग

मिली जानकारी के अनुसार शुभम केसरी (24) गोलादीनानाथ का रहने वाला था. वहीं, रवि पांडेय महमूरगंज के गोपाल विहार कॉलोनी का रहने वाला था. बीते साल 22 दिसंबर, 2020 को शुभम के पड़ोसी सुनिल गुप्ता की बाइक लेकर दोनों युवक घूमने के लिए निकले थे. इसके बाद वह दोनों गायब हो गए. शुक्रवार को दोनों का शव पुलिस ने हनुमान घाटी के पास से बरामद किया.

UP पंचायत चुनाव: परिसीमन, ग्राम प्रधान के 880 पद घटे और 5 ब्लाक प्रमुख पद बढ़े

बताया जा रहा है कि शुभम केसरी गैगं डी-25 का सगरना था और चौक थाने के टॉप-10 अपराधियों की लिस्ट में था. उसके खिलाफ हत्या, लूट और गुंडागर्दी के 14 केस दर्ज थे. शुभम केसरी साल 2017 अगस्त में चौक पर मोहन निगम की हत्या के मामले में आरोपित था. लॉकडाउन के समय में उसे पैरोल पर रिहा किया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें