वाराणसी: स्मृति ईरानी के सामने सपा महिला मोर्चा के सदस्यों ने किया प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Oct 2020, 2:18 PM IST
  • हाथरस की घटना को लेकर सपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने स्मृति ईरानी के सामने प्रदर्शन किया. सपा की महिला कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान चूड़ियाँ लेकर पहुँचीं थीं.
स्मृति ईरानी के सामने प्रदर्शन करते सपा महिला मोर्चा के सदस्य

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड को लेकर जारी आक्रोश के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज तीन दिन में आज दूसरी बार पीड़ित परिवार से मिलने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी के हाथरस जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जोरदार निशाना साधा है. स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी पीड़िता के न्याय के लिए नहीं बल्कि राजनीति के लिए हाथरस जा रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को वाराणसी पहुंच गई हैं. इसके बाद वह सर्किट हाउस में पहुंचीं. जहां सपा महिला कार्यकर्ताओं हाथरस मामले को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया. इसके बाद उन्हें मनाने के लिए भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव बाहर आए. काफी देर तक विधायक ने महिला कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश की.

बनारस: BJP विधायक सुशील सिंह के भाई की कार का आर्म्स के साथ पीछा, केस दर्ज

लेकिन महिलाओं का विरोध-प्रदर्शन जारी रहा. इसी बीच स्मृति ईरानी सर्किट हाउस से बाहर कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए आईं और कार्यकर्ताओं को अंदर लेकर चली गईं. सर्किट हाउस में वह महिला कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रही हैं. सपा महिलाएं यहां हाथरस मामले में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं.

पूजा यादव के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस में मंत्री से बातचीत की. साथ ही उन्होंने देश की हर महिला के सम्मान के लिए क़ानून सख़्त करने की माँग भी की है. प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने साथ ही प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ नाराज़गी भी जतायी.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री सर्किट हाउस से निकलीं तो महिलाओं के प्रदर्शन को देख गाड़ी से उतर गयीं. सपा की महिला कार्यकर्ता हाथरस घटना को सर्किट हाउस के सामने प्रदर्शन कर रही थीं. प्रदर्शन के दौरान चूड़ियाँ लेकर पहुँचीं थीं महिलाएँ.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें