वाराणसी में तेज रफ्तार बोलेरो से साइकिल सवार को टक्कर मारकर हुआ फरार, एक मौत

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 10:49 AM IST
  • वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात बोलेरो गाड़ी ने साइकिल सवार को टक्कर मारी जिसके बाद वह तेज रफ्तार में फरार हो गया. साइकिल सवार की अस्पताल जाने से पहले मौत हुई.
वाराणसी में तेज रफ्तार गाड़ी से टक्कर के बाद साइकिल सवार की हुई मौत

वाराणसी. बनारस के आदमपुर थाना क्षेत्र के तेलियाना जीटी रोड के पास एक अज्ञात बोलेरो कार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. गाड़ी से इतनी जोरदार टक्कर लगी कि साइकिल सवार गिर पड़ा. बोलेरो सवार तेज रफ्तार से गाड़ी को लेकर फरार हो गया. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच जख्मी की जेब टटोली तो आधार कार्ड पर पता देख उसके घर पर सूचित किया गया.

बनारस के रहने वाले अनवारुल हक अमरपुर मढ़िया अंकित के परिजनों घायल को कबीर चौरा मंडली अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां उसे मृत बता दिया गया. जानकारी मिलने के बाद मृतक के पुत्र वसीम अहमद नजीद के साथ काफी संख्या में लोग थाने पहुंचे. 

वाराणसी: BHU अस्पताल में मरीज का शव मिलने पर बढ़ी सुरक्षा, खिड़की पर जाली, CCTV

वहीं कुछ लोगों ने सपा नेता अनवारूल हक और पुलिस को अवगत कराया कि लगभग 7.30 बजे तेज रफ्तार बोलेरो ने साइकिल सवार को धक्का मारा और फरार हो गई. 

BHU अस्पताल में मृत मिले युवक के मामले में मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश: DM

मृतक के बड़े पुत्र वसीम अहमद ने अज्ञात बोलेरो के खिलाफ लिखित तहरीर दी और पुलिस को बताया कि गोलगड्डा कज्जाकपुर भदऊ में लगे सीसीटीवी फुटेज द्वारा जांच की जाए. जिससे मृतक और उसके परिवार को इंसाफ मिले. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें