वाराणसी के SSP अमित पाठक ने देर रात चौकी प्रभारी हटाए, करी दूसरी जगह तैनाती

Smart News Team, Last updated: 05/09/2020 11:27 AM IST
  • वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक(एसएसपी) अमित पाठक ने शुक्रवार देर रात लंबे समय से चौकी प्रभारियों की दूसरे जगह तैनाती करी.
वाराणसी के SSP अमित पाठक ने देर रात चौकी प्रभारी हटाए, करी दूसरी जगह तैनाती

वाराणसी. शुक्रवार रात को एसएसपी अमित पाठक ने चौकी प्रभारियों की दूसरी जगह तैनाती करी है. किन प्रभारियों की दूसरी जगह तैनाती हुई है. जगदीश प्रसाद शुक्ल की पुलिस लाईन से चौकी प्रभारी बीएचयू थाना लंका और संतोष कुमार यादव को थाना शिवपुर से चौकी प्रभारी रमना ( लंका) तैनाती हुई. वहीं राहुल रंजन को चौकी प्रभारी लालपुर (लालपुर-पाण्डेयपुर) से प्रभारी पहड़िया तो कुवर अन्शुमान सिंह को थाना चौबेपुर से चौकी प्रभारी जाल्हूपुर और राजेश सिंह को थाना शिवपुर से चौकी प्रभारी कस्बा लोहता तैनाती हुई.

मो. शाबान को थाना लालपुर-पाण्डेयपुर से चौकी प्रभारी रामेश्वर (जंसा) प्रमोद कुमार यादव को थाना आदमपुर से चौकी प्रभारी आदमपुर और दीपक कुमार को थाना जैतपुरा से चौकी प्रभारी अस्सी (भेलूपुर) भेजा गया. संतोष कुमार को थाना सारनाथ से चौकी प्रभारी लालपुर (लालपुर-पाण्डेयपुर) और अजय वर्मा को पुलिस लाईन से चौकी प्रभारी बजरडीहा (भेलूपुर) तैनाती हुई है. दुर्गेश यादव को इन्वेस्टिगेशन विंग से क्राइम ब्रांच से चौकी प्रभारी अजगरा (चोलापुर), रामभवन प्रजापति को थाना भेलूपुर से चौकी प्रभारी शीतला घाट (दशाश्वमेध) और जितेन्द्र गुप्ता को थाना मण्डुवाडीह से चौकी प्रभारी देवनाथपुरादेवनाथपुरा (दशाश्ववमेध) स्थानान्तरित करा गया.

पीएम मोदी ने कोरोना संक्रमित स्वामी अड़गड़ानंद महाराज का फोन पर जाना हाल

घनश्याम मिश्र को थाना कपसेठी से चौकी प्रभारी पियरी (चौक) और अर्जुन सिंह को चौकी प्रभारी पानदरीबा से चौकी प्रभारी चितईपुर (लंका) भेजा गया है. श्रीमन नारायण पाण्डेय को चौकी प्रभारी गायघाट से चौकी प्रभारी संकटमोचन (लंका), रामपूजन बिन्द को थाना मण्डुवाडीह से चौकी प्रभारी डीएलडब्लू, नीरज कुमार ओझा को पुलिस लाईन से चौकी प्रभारी जिला जेल, मनोज कुमार तिवारी को पुलिस लाईन से थाना लालपुर-पाण्डेयपुर और वीरेन्द्र सिंह को पुलिस लाईन से थाना कोतवाली बनाए.

वाराणसी: अधेड़ ने की हैवानियत की सारी हदें पार, घर में घुसकर नाबालिग से रेप

हरिकेश कुमार- चौकी प्रभारी कछवां रोड थाना मिर्जामुराद से थाना कपसेठी और रजनीश त्रिपाठी को थाना मण्डुवाडीह से चौकी प्रभारी कछवां रोड थाना मिर्जामुराद तो अमित कुमार शुक्ला को चौकी प्रभारी जक्खिनी से चौकी प्रभारी गायघाट, थाना कोतवाली और प्रीतम तिवारी को चौकी प्रभारी चेतगंज से चौकी प्रभारी जक्खिनी थाना रोहनिया में तैनाती हुई और अनिल कुमार साहू को चौकी प्रभारी खजुरी से चौकी प्रभारी ब्रम्हनाल, थाना चौक स्थानान्तरित किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें