वाराणसी: छात्रों के बीच हुई मारपीट, झगड़े में हवाई फायरिंग से दहशत का माहौल

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 6:29 PM IST
  • वाराणसी के उदय प्रताप इंटर कॉलेज में छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट के साथ ही कुछ छात्रों द्वारा हवा में फायरिंग भी की गई, जिससे पूरे कैंपस में दशहत का माहौल है.
फायरिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी के उदय प्रताप इंटर कॉलेज में बीते मंगलवार की शाम को छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट के बीच ही हवा में फायरिंग भी की गई, जिससे पूरे कैंपस में दशहत का माहौल है. बताया जा रहा है कि मारपीट के बीच मनबढ़ छात्रों द्वारा की गई फायरिंग से कैंपस में भी भगदड़ मच गई. वहीं, इस झगड़े के विरोध में कुछ छात्रों ने कॉलेज के गेट के सामने बैठकर धरना प्रदर्शन भी किया.

पुलिस ने कैंपस के गेट के सामने बैठकर विरोध कर रहे छात्रों को समझा-बुझाकर उनका धरना समाप्त कराया और उन्हें वहां से भेज दिया. पुलिस के मुताबिक झगड़े को लेकर दोनों गुटों में से किसी ने भी अभी तक मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं करवाई है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी 18 जनवरी को किसी बात को लेकर इंटर के छात्रों के बीच मारपीट हो गई थी. ऐसे में बदला लेने के लिए दूसरे गुट के छात्र कॉलेज के पीछे वाले गेट पर सुबह से ही खड़े हुए थे.

मणिकर्णिका घाट पर नौ डिग्री झुके रत्नेश्वर महादेव मंदिर के पीछे क्या है रहस्य

बताया जा रहा है कि काफी देर इंतजार करने के बाद छात्र परिसर में आ गए और उन्होंने हवाई फायरिंग करनी शुरू कर दी. जब तक लोग समझ पाते, हमलावर छात्र हवा में दो गोली चलाते हुए वहां से भाग गए. वहीं, वारदात के बाद गुस्साए छात्रों ने दूसरे गुट में फायरिंग करने वाले छात्रों को चिन्हित कर कार्रवाई की मांग की और मामले को लेकर जमकर नारेबाजी बी. यही नहीं इस दौरान छात्र धरने पर भी बैठ गए. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. हालांकि, फायरिंग करने वाले छात्रों की पहचान नहीं हो सकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें