वाराणसी: आम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 07:56 PM IST
  • सोमवार को वाराणसी के केराकतपुर में एक 38 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में आम के पेड़ से लटका हुआ मिला. प्रारंभिक साक्ष्यों के आधार पर युवक ने अपने गमछे से फांसी लगाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
मृतक त्रिभुवन राम मौर्य

 वाराणसी. वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के केराकतपुर में सोमवार सुबह आम के पेड़ की डाली पर एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में लटका हुआ मिला. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

जानकारी के अनुसार यह शव केराकतपुर के रहने वाले निखिदी मौर्य के 38 वर्षीय बेटे त्रिभुवन राम मौर्य का है जिसने अपने गमछे से फांसी लगा ली. हालांकि त्रिभुवन के परिवारजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

वाराणसी: स्वामी अड़गड़ानंद महाराज की सेहत सुधरी,अस्पताल से छुट्टी,चुनार आश्रम गए

आपको बता दें कि रविवार दोपहर लोहता थाने में निखिदी मौर्य ने अपने बेटे त्रिभुवन राम मौर्य की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद सोमवार की सुबह घर से 500 मीटर की दूरी पर बगीचे में आम के पेड़ की डाली पर लटका हुआ त्रिभुवन दिखाई दिया. लोगों की सूचना पर परिवार के लोग वहां पहुंचे. इसके बाद लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बैंक कर्मी से साइबर ठगी, ऐसा दिया लालच की 12 बार में ठगे लाखों रुपये

मृतक शादीशुदा है और उसकी पत्नी गायत्री देवी का रो रो कर बुरा हाल है. उसके दो लड़की एक लड़का है. वह पावरलूम चलाता था. मृतक पांच भाइयों और दो बहनों में दूसरे नंबर के था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें