पीएम मोदी ने कोरोना संक्रमित स्वामी अड़गड़ानंद महाराज का फोन पर जाना हाल

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Sep 2020, 11:46 PM IST
  • तीन सितंबर को परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज कोरोन पॉजिटिव पाए गए थे. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बातचीत कर उनका हाल जाना.
कोरोना संक्रमित पाए गए परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बातचीत की और उनका हाल जाना.

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को फोन कर उनका हालचाल जाना. शुक्रवार शाम प्रधानमंत्री ने स्वामी अड़गड़ानंद जी को फोन किया और उनसे बातचीत की. बता दें कि गुरुवार यानी तीन सितंबर को परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही स्वामी जी को एपैक्स अस्पताल में भर्ती हैं.

अड़गड़ानंद महाराज कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती, वाराणसी डीएम देखने पहुंचे

इससे पहले जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने भी अस्पताल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती अड़गड़ानंद महाराज का हालचाल जाना. इस दौरान उन्होंने स्वामी जी से बातचीत भी की. जिलाधिकारी ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके इलाज में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

वाराणसी: पायलट बनकर की इंस्टाग्राम पर दोस्ती, व्हाट्सएप पर 14 लाख का लगाया चूना

दरअसल गुरुवार दोपहर महाराज की आरटीपीसीआर की रिपोर्ट आई जिसमें उनमें कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. इससे पहले महाराज की जांच एंटीजन किट से से भी हुई थी जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसकी पुष्टि अपैक्स के चेयरमैन डॉ एसके सिंह ने की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें