वाराणसी: कोरोना काल में बिना परमिशन ले रहे थे फिल्म ऑडिशन, डायरेक्टर पर केस

Smart News Team, Last updated: 06/09/2020 08:15 PM IST
  • कोरोना संकट काल में बिना अनुमति के फिल्म के लिए ऑडिशन करा रहे फिल्म निदेशक व होटल मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. ऑडिशन के लिए जुटी भीड़ के कारण कोरोना की धाराएं लगाई गई हैं.
फिल्म निर्देशकों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली कुर्सी

वाराणसी: शहर में बिना परमिशन के ऑडिशन कराने का मामला सामने आया है. जिसके बाद ऑडिशन का आयोजन करा रहे होटल मालिक व फिल्म के निर्देशक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. 

जानकारी के मुताबिक बिना अनुमति के  फिल्म निदेशक अमरनाथ झा व होटल प्रबंधक नीरज कुमार नेगतिया, वजिंग भास्कर भिक्षु फिल्म के लिए ऑडिशन ले रहे थे.  ऑडिशन की सूचना को मिलते ही होटल में लोगों की भीड़ जुटने लगी. फिल्म के ऑडिशन के लिए उमड़ी भीड़ ने कोरोना संक्रमण से बचने के जरुरी सभी नियमों को तार-तार कर दिया. 

वाराणसी: दो युवतियां लापता, शनिवार को बाजार से घर नहीं लौटीं, पुलिस की जांच शुरू

ऑडिशन आयोजन करने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली भेलूपुर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. थाना प्रभारी अजय श्रोत्रीय व चौकी प्रभारी रेवडी तालाब सहजानन्द श्रीवास्तव के अनुसार भेलूपुर पानी टंकी के पास स्थित एक होटल में बिना अनुमति के वजिंग भास्कर भिक्षु फिल्म के लिए ऑडिशन चल रहा था. जिसके चलते होटल में काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने होटल प्रबंधक नीरज कुमार नेगतिया व फिल्म निदेशक अमरनाथ झा के खिलाफ कोविड 19 की धारा 15-4 , 279, 270 व आईपीसी की धारा 188 के अंतर्गत कार्रवाई की गई है.

अन्य खबरें