वाराणसी: लोहता के महमूदपुर गांव में चोरी की घटना, 3 हजार नकद, कपड़े व बर्तन गायब

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 5:58 PM IST
  • महमूदपुर गांव के निवासी संजय भारती के घर शुक्रवार की देर रात को चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर ने कमरे से बर्तन, कपड़े और तीन हजार नगद रुपए की चोरी की. संजय भारती ने चोरी की घटना की शिकायत लोहता थाना क्षेत्र में लिखित रूप से कर दी है.
वाराणसी: लोहता के महमूदपुर गांव में चोरी की घटना, 3 हजार नकद, कपड़े व बर्तन गायब

वाराणसी. महमूदपुर गांव में शुक्रवार की देर रात को चोर ने एक चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर ने महमूदपुर गांव निवासी संजय भारती के घर पर चोरी की. संजय भारती के महमूदपुर गांव में दो घर हैं. चोर ने संजय भारती के अस्थाई टीन सेट वाले घर पर चोरी की. चोर ने संजय भारती के टीन सेट वाले घर के दरवाजे पर लगे ताले को धारदार हथियार से काटा. जिसके बाद कमरे से खाना बनाने में इस्तेमाल किए जाने वाले बर्तन, बक्से में रखे कपड़े और 3 हजार नगद रुपए की चोरी की.

संजय भारती ने इस चोरी की घटना की शिकायत लोहता थाना क्षेत्र में लिखित रूप से की है. संजय भारती के अनुसार शुक्रवार की रात को वह उनकी पत्नी चिंता देवी, उनकी सबसे बड़ी पुत्री शिवांगी और पुत्र सचिन, सुजीत, संयम सभी खाकर अपने दूसरे घर सोने को चले गए थे. संजय भारती ने दूसरे घर जाने से पहले चोरी वाले कमरे को ताले से बंद किया था. लेकिन जब वह सुबह अपने कमरे पर पहुंचे तो वहां दरवाजे का ताला कटा मिला. पूरे कमरे का सारा समान इधर-उधर बिखरा हुआ था. साथ ही कई सामान गायब भी थे.

हथियार के पकड़े गए साथी को छुड़ाने के लिए थाने पर किन्नरों ने किया जमकर हंगामा

संजय भारती के यहां ये दूसरी चोरी की घटना है. इससे पहले साल 2019 में अगस्त के महीने में चोर ने इसी कमरे से लाखों रुपए के आभूषण और कपड़े चोरी किए थे. चोर दोबारा उसी बड़ी चोरी के इरादे से आए थे. लेकिन इस बार चोरी की घटना उतनी बड़ी नहीं हो सकी. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है. और आगे की कार्रवाई कर रही है.

खुद को जिंदा साबित करने में लगा संतोष सिंह, NHRC ने डीएम से मांगी रिपोर्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें