वाराणसी में मंगलसूत्र चोरों का आतंक, एक रात में कई महिला शिकार

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th May 2021, 4:47 PM IST
रोहनिया थाना क्षेत्र के दो परिवारों के घरों में चोरों ने घुसकर देर रात में सो रही तीन महिलाओं के गले से मंगलसूत्र काटकर चोर भाग गए. पुलिस में शिकायत के बावजूद अभी तक कोई भी चोर पकड़ा नहीं गया है.
रोहनिया थाना क्षेत्र के गांव में बढ़ती चोरी घटना से लोग परेशान हो गए है. ( प्रतीकात्मक चित्र)

वाराणसी : वाराणसी शहर के रोहनिया क्षेत्र के इलाके में एक ही रात में दो अलग-अलग जगहों पर चोरों ने 3 महिलाओं के गले से 50 हजार के कुल कीमत वाले तीन मंगलसूत्र चोरी किया गया. बीते 6 महीने में रोहनिया थाना क्षेत्र सहित बीरभानपुर, जगतपुर के इलाकों में पड़ने वाले शादी, मांगलिक कार्यक्रम और त्योहारों पर महिलाओं के गले से मंगलसूत्र चेन चोरी होने की घटना बढ़ गई है. रोहनिया थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के अनुसार एक आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं.

रोहनिया क्षेत्र में पड़ने वाले मिसिरपुर गांव में मदन हरिजन के घर पर प्रीतिभोज का दावत रखा गया था. जहां चोरों ने देर रात में सीढ़ी के सहारे से उनके घर में घुस गए. चोरों ने घर में घुसने के बाद घर में सो रही मदन हरिजन की बहू प्रिया के गले से उसका 15 हजार की कीमत का मंगलसूत्र निकाल कर चोर फरार हो गए. सुबह होने पर प्रिया ने गले में मंगलसूत्र न पाकर इसकी सूचना अपने परिजनों को दिया. चोरी की घटना का शिकायत परिजनों ने रोहनिया थाना में किया. घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सब इंस्पेक्टर इंदु कांत पांडे ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

खूनी हुआ क्रिकेट का खेल, छोटे से विवाद में एक युवक की हत्या, सात अरेस्ट

इसी रात रोहनिया क्षेत्र के दफ्फलपुर गांव में रहने वाले मुन्नालाल राजभर के लड़के की शादी थी. घर के अधिकतर परिजन बारात को लेकर गए हुए थे. घर पर रुकी महिलाएं देर रात तक घर में ही नाचना गाना बजाना कार्यक्रम किया. कार्यक्रम पूरा होने के बाद महिलाएं सोने चली गई. तभी चोरों ने घर में घुसकर लोहता की रहने वाली सीता देवी और शहंशाहपुर की रहने वाली शकुंतला देवी के मंगलसूत्र को चोरों ने काट कर गायब कर दिया. इन दोनों मंगलसूत्र की कीमत 35 हजार बताया गया है. इस इलाके में रहने वाले फेकू राजभर के घर पर रखी साइकिल चोरी हो गई है.

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार से की मांग, कहा- गृह कर व जल कर किया जाए माफ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें