वाराणसी: सपा नेता के घर से बदमाशों ने 3 मोबाइल समेत 9 हजार कैश उड़ाया

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 4:10 PM IST
  • वाराणसी के लालपुर-पाण्डेयपुर थाना इलाके के पाण्डेयपुर बाजार निवासी सपा नेता गोपाल पाण्डेय के नए घर से चोरों ने बुधवार की बीती रात में चोरों ने तीन मोबाइल सहित 9 हजार रुपये पर हाथ साफ कर दिया.
वाराणसी: सपा नेता के घर से बदमाशों ने 3 मोबाइल समेत 9 हजार कैश उड़ाया (प्रतीकात्मक फ़ोटो)

वाराणसी: वाराणसी के लालपुर-पाण्डेयपुर थाना क्षेत्र में चारों ने एकबार फिर पुलिस को ललकारा है. लालपुर-पाण्डेयपुर थाना अंतर्गत पाण्डेयपुर बाजार निवासी सपा नेता गोपाल पाण्डेय के नए घर से चोरों ने बुधवार की बीती रात में चोरों ने तीन मोबाइल सहित 9 हजार रुपये पर हाथ साफ किया. जिसकी शिकायत गोपाल पाण्डेय ने पाण्डेपुर पुलिस चौकी पर तहरीर देकर अवगत कराया. गोपाल पाण्डेय के अनुसार नव निर्मित मकान के दरवाजे पर जाली लगाकर अंदर सपा नेता के दो भाई रहकर देख भाल करते है.

बीती रात चोरों ने जाली काटकर किया था. चारों ने आलमारी पर रखे तीन मोबाइल सहित 9 हजार रुपये लेकर चंपत हो गए. जिसकी प्राथमिक सूचना सपा नेता ने लालपुर-पाण्डेयपुर थाना लिखित रूप में पुलिस चौकी पाण्डेपुर पर दे दी है.पुलिस मौके पर पहुचकर जॉच कर रही है.

UP में प्रधानाध्यापक व सहायक अध्यापक पद के लिए बंपर भर्ती, जानें पूरी डिटेल्स

सपा नेता गोपाल ने बताया कि दो वर्ष पहले भी जर्जर मकान बनवाने के लिए घर में रखे साढ़े 3 लाख रुपये चोरों ने मकान के पीछे से खिड़की तोड़कर उड़ा लिया था. जिस मामले मे पुलिस ने अभी तक कोई खुलासा नही किया और आज पुनः भी चोरी हो गया. पुलिस ने सापा नेता से कुल जानकारी जुड़ा ली है, और तथ्यों के आधार जॉच में जुट गई है. वहीं रास्ते में पड़ने वाले सारे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाएंगे, और फिर उसी के आधार पर चोरों की धर पकड़ होगी.

बसंत पंचमी से शुरू होगी मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना, जानें कैसे लें इसका लाभ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें