वाराणसी: एक सर्राफा दुकान को चोरों ने लगातार चौथी बार बनाया निशान, लाखों की चोरी

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st Aug 2020, 4:29 PM IST
  • वाराणसी. चोलापुर थाना क्षेत्र के टिसौरा "बभनपुरा" में कृष्णा सेठ की सर्राफा की दुकान में बीती रात चोरों ने शटर तोड़कर हजारों की चोरी की घटना को अंजाम दिया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी जनपद के चोलापुर थाना क्षेत्र के टिसौरा "बभनपुरा" में कृष्णा सेठ की सर्राफा की दुकान में बीती रात चोरों ने शटर तोड़कर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया. व्यापारी के यहाँ लगातार चौथी बार चोरी की घटना सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार रोज की तरह कृष्णा सेठ अपने पुत्र अवधेश सेठ के साथ अपनी सर्राफा की दुकान बन्द करके अपने निजी आवास जो दानगंज बाजार में है, वहाँ चले गए. जब वे सुबह दुकान खोलने पहुँचे तब उन्हें चोरी की जानकारी हुई. चोरों ने उनकी दुकान के अदर अलमारी मे रखे सोने की अंगुठी और बाली के अलावा 700 ग्राम चांदी व 25 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गए. चोरों ने पीछे से चहारदीवारी फांद कर दरवाजे को तोड़ा है तब दुकान के अन्दर घुस सके थे. इसके बाद चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार कृष्णा सेठ की दुकान में चोरी की घटना पहली बार नहीं हुई है, बल्कि पिछले दिनों में भी तीन बार चोरों ने इसी दुकान को निशाना बनाया था. मौके पर पहुँची डायल 112 व चोलापुर पुलिस इस मामलें की जाँच में जुट गई. पुलिस ने बताया कि इस मामले में तहरीर मिली है. जाँच की जा रही है. जल्द की घटना का पर्दाफास किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें