'22 में अखिलेश आएंगे’ गाने पर वाराणसी में बवाल, चला लाठी–डंडा, बरसे ईंट–पत्थर

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 9:56 PM IST
  • पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बड़ागांव थाना के गोसाइपुर गांव में एक बहुभोज में चल रहे आर्केस्ट्रा के दौरान '22 में अखिलेश आएंगे' गाने में डांसर से छेड़छाड़ के बाद बवाल हो गया. पुलिस ने मामले में 6 नामजद और दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
वाराणसी में आर्केस्ट्रा के आयोजन में बवाल

वाराणसी. यूपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बड़ागांव थाना इलाके में कोरोना के नियमों को ताक पर रखकर चल रहे एक भोज कार्यक्रम के आर्केस्ट्रा में उस समय हंगामा हो गया जब '22 में अखिलेश आएंगे' गाने पर नाच रही डांसर के साथ छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. इस झगड़े में दोनों पक्षों के युवकों ने जमकर ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे चलाए जिस वजह से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. इस मामले में 6 नामजद और दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला रविवार रात का है. बड़ागांव थाना क्षेत्र के गोसाइपुर गांव में एक बहुभोज कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा भी बुलाया गया था. जिसकी डांसर '22 में अखिलेश आएंगे' गाने पर नाच रही थी. इस दौरान कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की जिसके बाद वहां दो पक्षों में झगड़ा हो गया. काफी हंगामे और फौजदारी के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो किसी तरह डांसर और अन्य रिश्तेदार वहां से निकल सके.

SP अध्यक्ष अखिलेश यादव बे-टीका, मुलायम ने गुरुग्राम जाकर ले ली कोरोना वैक्सीन

केस दर्ज होने से पहले बड़ागांव एसएचओ इस संबंध में बताया था कि मामला रविवार रात का है और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है. साथ ही थाना अध्यक्ष ने बताया कि कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा के आयोजन को लेकर पुलिस से कोई परमिशन नहीं ली गई थी.

मुलायम सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन तो भाजपा बोली- अब माफी मांगे अखिलेश यादव

मालूम हो कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में ज्यादा समय नहीं बाकी है. इससे पहले साल 2017 विधानसभा चुनाव में भाजपा ने तत्कालीन सत्ताधारी अखिलेश यादव की सपा और गठबंधन में साथी कांग्रेस समेत सभी पार्टियों को धूल चटाई थी जिसके बाद योगी आदित्यनाथ को सूबे की कमान सौंपी गई थी. हालांकि, साल 2021 में जब पंचायत चुनाव के नतीजे आए तो उसमें समाजवादी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया और पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में भी काफी सीटों पर जीत हासिल की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें