वाराणसी में विवादित जमीन पर भगवान की मूर्ति रखने से दो पक्षों में तनाव

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 11:37 PM IST
  • शनिवार की शाम को एक विवादित जमीन पर मूर्ति रख दिए जाने से दो पक्षों में तनाव की स्थिति बन गई. मिर्जामुराद थाना प्रभारी नरेश सिंह ने बताया कि गाँव के कुछ शरारती तत्वो द्वारा विवादित स्थान पर कब्जा के नियत से मूर्ति रख दी गई थी. जिसे पुलिस ने मूर्ति हटवा गाँव के ही एक मंदिर में रखवा दी.
मौके पर पहुंची पुलिस ने मूर्ति हटवा गाँव के ही एक मंदिर में रखवा दी.

वाराणसी- शनिवार की शाम को एक विवादित जमीन पर मूर्ति रख दिए जाने से दो पक्षों में तनाव की स्थिति बन गई. मामला वाराणसी जिले के बेनीपुर गांव का है. मामले की सूचना मिलने के बाद मिर्जामुराद थाना प्रभारी नरेश सिंह ने अपने हमराहीयों के साथ मौके पर पहुंच बलपूर्वक मूर्ति को हटवाकर कब्जे में ले लिया.

बता दें कि कुछ माह पहले भी गांव के कुछ लोगों ने उस जमीन पर मूर्ति रख दिये थे. जिसके बाद तनाव की स्थिति बन गई थी. लेकिन शनिवार की देर शाम को गांव के कुछ लोगों ने वहां पर एकाएक हनुमान जी का मूर्ति रख दिया गया. जिससे यह तनाव की स्थिति पैदा हुई.

वाराणसी में ट्रैफिक नियम तोड़ना पढ़ सकता है भारी, यातायात का स्मार्ट प्लान लागू

इस बाबत मिर्जामुराद थाना प्रभारी नरेश सिंह ने बताया कि गाँव के कुछ शरारती तत्वो द्वारा विवादित स्थान पर कब्जा के नियत से मूर्ति रख दी गई थी. जिसे पुलिस ने मूर्ति हटवा गाँव के ही एक मंदिर में रखवा दी. उन्होंने आगे बताया कि माहौल बिगाड़ने वालो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें