वाराणसी: छेड़खानी को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट, आधा दर्जन पुलिस की हिरासत मे

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 04:47 PM IST
  • वाराणसी: 2 दिन पहले टिकरी यादव बस्ती के युवकों ने छेड़खानी करने पर नरोत्तमपुर के लोगों की थी पिटाई
वाराणसी: छेड़खानी को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट, आधा दर्जन पुलिस की हिरासत मे

 

2 दिन पहले टिकरी यादव बस्ती के युवकों ने छेड़खानी करने पर नरोत्तमपुर के लोगों की थी पिटाई

बुधवार को नरोत्तमपुर के सैकड़ों की संख्या में पहुंचे युवकों ने टिकरी यादव बस्ती में की तोड़फोड़

वाराणसी। वाराणसी जिले के लंका थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में स्थित ढेरावीर इलाके के यादव बस्ती में सैकड़ों लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की. सूचना पर पहुंची पुलिस उपद्रवियों को हिरासत में लेकर थाने उठा लाई. पुलिस घटना के संबंध में उपद्रवियों से पूछताछ कर रही है.

दरअसल लंका थाना क्षेत्र टिकरी गांव स्थित यादव बस्ती में दो दिन पहले छेड़छाड़ कर रहे युवकों की बस्ती के लोगों ने पिटाई कर दी. जिस पर बौखलाए युवकों ने बुधवार को योजनाबद्ध तरीके से यादव बस्ती के लोगों पर हमला बोल दिया.

इस दौरान नरोत्तमपुर गांव के सैकड़ों की संख्या में आए युवक व पुरुष लाठी-डंडे और तमंचे से लैस थे. उपद्रवियों को देख महिलाएं और पुरुष जान बचाकर घरों में छिपने लगे. उपद्रवियों ने दरवाजा तोड़कर महिलाओं और बच्चों को भी पीटा.

जानकारी पर पहुंची पुलिस उपद्रवियों की अधिक संख्या देखते हुए चुप रही. जिसके बाद सूचना पाकर रमना चौकी प्रभारी कश्यप सिंह अतिरिक्त पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे.

इस दौरान टिकरी और नरोत्तमपुर गांव के प्रधानों ने पुलिस की मौजूदगी में समझौता कर लिया. सुलहनामा लिखने के दौरान नरोत्तमपुर के युवकों ने पुनः मारपीट करने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन तीन लोगों को हिरासत में लेकर शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया.

नरोत्तमपुर हरिजन बस्ती के सत्यनारायण, कमलेश, अजय, राकेश, विजय, आशीष, विकास, सतीश और टिकरी यादव बस्ती के विकास यादव, गोलू, बाबूलाल, मनोज, जितेंद्र, धर्मेंद्र, विनोद के बीच दो दिन पहले गांव की सीमा पर छेड़खानी को लेकर मारपीट हुआ था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें