वाराणसी: दो युवतियां लापता, शनिवार को बाजार से घर नहीं लौटीं, पुलिस की जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 06/09/2020 03:39 PM IST
  • वाराणसी के भेलूपुर इलाके से शनिवार दोपहर से दो लड़कियां लापता है. 16 और 18 साल की दोनों पड़ोसन दोपहर में बाजार से वापस घर नहीं आईं. पुलिस ने जांच करने पर पाया कि शनिवार को लंका में दोनों का ऑटो से जाता देखा गया.
वाराणसी में शनिवार से दो युवतियां लापता.

वाराणसी. बनारस के भेलूपुर के चौकी अस्सी के भदैनी इलाके से दो लड़कियों के लापता होने की सूचना सामने आई है. एक युवती 16 और दूसरी 18 वर्ष की है. दोनों युवतियां शनिवार को दोपहर 3 बजे घर से बाहर बाजार के लिए निकली थीं. 

वाराणसी की 17 वर्षीय प्रिया 10वीं क्लास में पढ़ती है और दूसरी युवती 18 वर्षीय रेखा 12वीं क्लास में पढ़ती है. दोनों पड़ोसन शनिवार को घर से मछली लेने के लिए बोलकर निकली थीं जिसके बाद दोनों लापता हैं. लंका के इलाके में दोनों युवतियों को ऑटो से जाते देखा गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  

वाराणसी: मंडुवाडीह में विजिलेंस टीम का बिजली चोरों पर छापा, कटियामारों पर सख्ती

प्रिया के पिता विकास गुप्ता बिजली विभाग में काम करते हैं लेकिन कुछ समय से मानसिक रुप से परेशान रहते हैं. प्रिया के भाई से भी पूछताछ की गई है तो उसने एक नंबर दिया है. पुलिस जांच में लोगों को चिन्हित कर रही है.  

फेसबुक पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल, मांगे 50 हजार, केस दर्ज

 प्रिया के परिवार वालों ने बताया कि वह घर से अनावश्यक रूप से बाहर नहीं जाती थी. वहीं मोहल्ले वालों ने बताया कि 2 महीने पहले किसी लड़के के साथ प्रिया को देखा गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें