काशी विद्यापीठ के छात्रनेता पर जानलेवा हमला करने के आरोप में दो अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

Sumit Rajak, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 3:15 PM IST
  • चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर पुलिस चौकी अंतर्गत पलहीपट्टी चौराहे के समीप बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने बुधवार रात काशी विद्यापीठ के छात्रनेता गौतम मिश्रा उर्फ बल्लू को गोली मारने का मामला सामने आया है.प्रकरण में पुलिस ने दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज की. गोली छात्र नेता के बाएं पैर को छूते हुए गोली निकल गई थी.
प्रतीकात्मक फोटो

वाराणसीः चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर पुलिस चौकी अंतर्गत पलहीपट्टी चौराहे के समीप बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार रात काशी विद्यापीठ के छात्रनेता गौतम मिश्रा उर्फ बल्लू (25) को गोली मार दी थी. प्रकरण में चोलापुर थाना में दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. गोली छात्र नेता के बाएं पैर को छूते हुए गोली निकल गई थी.घायल करने के मामले में पुलिस बदमाशों की तलाश में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार सिंधोरा थाना क्षेत्र के महागांव पूरा निवासी गौतम मिश्रा बुधवार रात 9 बजे बाइक से वाराणसी शहर से अपने घर महगांव को जा रहे थे. गौतम मिश्रा ने बताया कि पलहीपट्टी चौराहे के समीप पहुंचते ही अचानक पीछे से एक बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने बल्लू भैया बल्लू भैया नाम से उसे बुलाकर रुकवाया. इसके बाद छात्रनेता के रुकते ही बदमाशों नें गोली मार दी. छात्रनेता का इलाज चल रहा है. फिलहाल घायल छात्र नेता की हालत खतरे से बाहर है. वह स्नातक अंतिम वर्ष का छात्र है.घायल गौतम मिश्रा बल्लू वाराणसी के काशी विद्यापीठ में वह स्नातक अंतिम वर्ष का छात्र है. वे छात्र संघ के उपाध्यक्ष पद की दावेदारी की तैयारी कर रहा है.

Diwali 2021: प्रयागराज में इन जगहों पर लगेगी पटाखों की दुकानें, जानें कब से खरीद सकेंगे

वारदात की घटना को लेकर छात्र राजनीति की रंजिश बताई जा रही है. चोलापुर पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. गोली छात्रनेता गौतम मिश्रा के बाएं पैर में घुटने के ऊपर पैर को छूते हुए निकल गई. घटना की सूचना मिलते ही चोलापुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह एवं क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक पांडेय मौके पर पहुंचे. घायल छात्रनेता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोलापुर पहुंचाया.इसके बाद  सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. घटना को लेकर छात्रों में बहुत आक्रोश है.  काशी विद्यापीठ परिसर में पुलिस ने गतिविधि बढ़ा दी. पुलिस का कहना है कि बदमाश जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें