वाराणसीः खेलते-खेलते कुएं में गिरने से दो साल के मासूम की मौत, परिवार में मातम

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 12:38 AM IST
  • वाराणसी के शेरवानीपुर गांव में दो साल के मासूम की मौत कुएं में गिरने से हो गई. इस घटना से बच्चे के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.
वाराणसीः खेलते-खेलते कुएं में गिरने से दो साल के मासूम की मौत, परिवार में मातम

वाराणसी. वाराणसी के एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब खेलते-खेलते दो साल के मासूम की कुएं में गिरने से मौत हो गई. घर के इकलौते बेटे की मौत से परिजन मातम में डूबे हुए हैं. इस घटना से गांव के लोग भी दुखी हैं.

ये घटना वाराणसी के बड़ागांव इलाके के शेरवानपुर गांव की हैं. बुधवार की शाम को दरवाजे पर ही बने पुराने कुएं में गिरने से दो वर्षीय आशिक की मौत हो गई. 

परिजनों ने इस घटना के बारे में बताया कि आशिक रोज की तरह शाम को पड़ोस के बच्चों के साथ दरवाजे पर खेल रहा था. बच्चा खेलते-खेलते अचानक कुएं में गिर गया. साथ में खेल रहे बच्चों ने आशिक के परिजनों को इसकी जानकारी दी.

देवर ने बनाया हवस का शिकार, पति ने बेरहमी से पीटा और बोल दिया तीन तलाक

सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण कुएं के पास पहुंचे. बच्चे को बचाने के लिए गांव वालों ने कुएं में जाने का प्रयास किया लेकिन कुएं में जहरीली गैस की वजह से कोई भी बहुत अंदर नहीं जा पाया. जिसके बाद लड़के के मामा गोविंद ने साहस दिखाकर कुएं में उतर गया लेकिन कुएं में जाते ही वो भी बेसुध हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंच गई.

आगरा: छेड़खानी की सजा में मॉब लिंचिंग, बेरहमी से नंगा कर पीटा, पुलिस करेगी केस

पुलिस और फायर ब्रिगेड ने मासूम के मामा को चारपाई डालकर निकाला. काफी मशक्कत के बाद बच्चे को भी निकाल लिया गया लेकिन जहरीली गैस और पानी में बहुत देर रहने की वजह से उसकी मौत हो चुकी थी. बड़ागांव के थानाध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि बच्चे की मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें