वाराणसी में ट्यूशन के आड़ में डेढ़ लाख रूपए ले उड़े उचक्के

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 09:18 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बदमाशों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं. जंसा थाना क्षेत्र के मंहगीपुर गांव में दो बदमाशों ने घर में घुसकर बच्चों को पहले तो ट्यूशन पढ़ाया फिर कोई पुरूष कोई घर में नजर नहीं आया तो बंदूक की नोंक पर डेढ़ लाख रूपए लूटकर फरार हो गए.
ठगी

उत्तर प्रदेश में बदमाशों ने अब लूट पाट करने का नया तरीका इजाद कर लिया है. बदमाश अब ऐसे घरों की रेकी कर रहे जहां के पुरूष बाहर चले जाते है और महिलाएं घर में अकेली रहती हैं. फिर ये बदमाश बच्चों को ट्यूशन देने का बहाना कर लूट पाट और डकैती जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देते हैं.

आज वाराणसी में जंसा थाना क्षेत्र के मंहगीपुर गांव में बाइक सवार नकाब पोश बदमाशों ने एक महिला से डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. भाग रहे इन बदमाशों को जब ग्रामीणोंं ने पीछा किया तो वे बंदूक लहराते हुए भाग गए. घटना की जानकारी मिलते ही जंसा थाना प्रभारी आशीष भदौरिया पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. भदौरिया ने जांच पड़ताल करने के बाद घटना की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी.

जानकारी मिली है कि महंगीपुर गांव मे दूध व्यवसायी रामसेवक पटेल अपना अलग मकान बनाकर परिवार के साथ रहते हैं. आज वे अपने व्यापार के सिलसिले में घर से बाहर गये थे. दोपहर में बाइक से दो बदमाश उसके घर पहुंच गए. घर में घुसे एक बदमाश ने आधे घंटे तक उनके पुत्र आदर्श पटेल और पुत्री आंचल पटेल को ट्यूशन पढ़ाने लगा और दूसरा बदमाश सुशीला से बातचीत करते हुए उसे झांसे में लेकर आलमारी में रखे हुए डेढ़ लाख रुपया लेकर भाग गए. सुशीला पटेल ने बताया कि दूसरा मंजिला मकान बनवाने के लिए डेढ़ लाख रुपए घर की आलमारी में रखे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें