वाराणसी: वरुणा नदी के किनारे मिला अज्ञात शव, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 10:47 PM IST
  • वाराणसी जंसा थाना क्षेत्र के सत्तनपुर बाजार स्थित वरुणा नदी पर बने पुल के पास की घटना. शव के सिर पर चोट के गहरे निशान, हत्या की आशंका. शव की नहीं हो पाई है अब तक शिनाख्त. नदी में उतराता शव देख ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना.
नदी के किनारे मिला अज्ञात शव

वाराणसी। वाराणसी जिले के जंसा थाना क्षेत्र के सत्तनपुर बाजार स्थित वरुणा नदी पर बने पुल के पास रविवार की शाम उतराया शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

नदी के किनारे घूम रहे ग्रामीणों ने नदी में उतराता हुआ शव देखकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने शव की शिनाख्त करने की काफी कोशिश की. शव की शिनाख्त के नहीं होने से पुलिस ने अज्ञात रूप में रिपोर्ट दर्ज की.

मिली जानकारी के अनुसार वरुणा नदी के किनारे ग्रामीणों ने उतराती हुई एक लाश देखी. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिसने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. शव के शरीर पर कपड़े नहीं थे.

अर्धनग्न स्थिति में चोटिल शव प्राप्त किया गया. कपड़े के नाम पर शव पर सिर्फ अंडरवियर ही था. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. वरुणा नदी में मिले शव की छानबीन कर रही जंसा थाना की पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है.

पुलिस का कहना है कि सबके सिर पर चोट के गहरे निशान है आशंका जताई जा रही है कि किसी ने युवक की हत्या कर इसे नदी में फेंक दिया है. खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें