वाराणसी: अज्ञात ट्रक चालक ने किया PRB 112 पुलिस कर्मियों को कुचले का प्रयास, दो सिपाही घायल

Haimendra Singh, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 10:12 AM IST
  • वाराणसी में बुधवार की देर रात एक अज्ञात ट्रक ने पुलिस की पीआरबी और पैंथर बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें पैंथर 19 पर सवार तीन पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए. तीन में दो सिपाहियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें शहर रेफर कर दिया है.
वाराणसी में अज्ञात ट्रक ने मारी पुलिस पीआरबी 112 को टक्कर

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार की रात एक अज्ञात ट्रक ने पुलिस की पीआरबी यानी डायल 112 और पैंथर को टक्कर मार दी. जिसमें पैंथर पर सवार दो सिपाही गंभीर रुप से घायल हो गए. हादसा रात के करीब ढाई बजे शिवपुर थाना क्षेत्र के गणेशपुर में वाराणसी-बाबतपुर हाइवे पर हुआ. सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घायल सिपाहियों को पहले गणेशपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने शहर में इलाज के लिए रेफर कर दिया. हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है. पुलिस अज्ञात ट्रक का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

रात में ड्यूटी पर तेनात बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल जय बहादुर यादव निवासी रुदरी, रानी की सराय, आजमगढ़ और कांस्टेबल अजय भान गिरी निवासी बकवल, सरायलखंसी, मऊ रात्रि में 2 बजे गस्त कर रहे थे. जैसे ही भेलखा मोड़ से आगे बढ़े और हाइवे के बीच में क्रासिंग न होने के चलते वे सड़क पर करने के लिए गणेशपुर पहुचे ही थे तो पीछे से आ रहे ट्रक ने पुलिस वालों को टक्कर मार दिया. टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक दोनों सिपाहियों और उनकी मोटरसाइकिल को घसीटते हुए करीब 20 मीटर तक ले गया. वहीं सामने ही खड़े 112 डायल पीआरबी 3198 की बोलेरो में भी पुलिसकर्मी मौजूद बैठे थे. ट्रक चालक उनके वाहन को भी जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे पीआरबी के बोलेरो में बैठे शैलेन्द्र चौरसिया निवासी हरपुर थाना सरायलखंसी, मऊ घायल हो गए.

देव दीपावली: गंगा महोत्सव में वाराणसी DM कौशल राज ने उठाया हॉट एयर बैलून का आनंद

साथी सिपाहियों ने तीनों घायल सिपाहियों को पहले एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां गंभीर रूप से घायल जय बहादुर यादव और अजय भान गिरी को शहर में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे अधिकारी अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज कुमार पांडेय, क्षेत्राधिकारी बड़ागांव जगदीश कालीरमन, एसीपी कैंट, डीसीपी वरुणा ज़ोन और अन्य आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें