महिला के जरिए व्यापारी को कर रहे ब्लैकमेल, अश्लील हरकत कर बनाई वीडियो

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 3:14 PM IST
  • एक महिला के जरिए वाराणसी के साड़ी व्यापारी से दो सिपाहियों ने ठगी कर दी. सिपाहियों ने महिला के साथ व्यापारी की वीडियों बना ली थी. मामले को रफा-दफा करने के लिए सिपाहियों ने व्यापारी से एक लाख रुपये की डिमांड की थी.
महिला के जरिए व्यापारी के ब्लैकमेल रुपए ठगे पर दो सिपाही गिरफ्तार.( सांकेतिक फोटो )

वाराणसी: पुलिस आम जनता की रक्षा के लिए होती है. लेकिन जब पुलिस ही लोगों को परेशान करने लगे, तो क्या होगा. वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र के बड़ी गैबी में दो सिपाहियों ने महिला दोस्त के जरिए व्यापारी को ब्लैकमेल कर रुपये ठग लिये. व्यापारी ने महिला और दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने गुरुवार देर रात तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, वाराणसी पुलिस लाइन के सिपाही मानवेन्द्र राय और चंदौली डीसीआरबी में तैनात सिपाही सूजान सिंह की ड्यूटी इन दिनों कोरोना वैक्सीन को केंद्रों तक पहुंचाने में लगी है. कुछ दिनों से दोनों की बड़ी गैबी की एक महिला से दोस्ती है. शहर के काजीपुरा व्यापारी अनूप कुमार ऑनलाइन साड़ी की बिक्री करते हैं. सिपाहियों ने शाजिश के तहत महिला से साड़ी की डिमांड कराई. गुरुवार की शाम जब अनूप महिला को साड़ी देने गए, तो वह अश्लील हरकत करने लगी. घर के बाहर मौजूद सिपाहियों ने घटना का वीडियो बना लिया.

टीकाकरण होने के बाद भी वाराणसी सीएमओ वीबी सिंह हुए कोरोना संक्रमित

वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

दोनों सिपाही वीडियो दिखाकर व्यापारी को ब्लैकमेल करने लगे. जिसके बाद दोनों से समझौता की बात की. पूरा सौदा एक लाख रुपये में तय हुआ. व्यापारी ने 10 हजार रुपए सिपाहियों को दिए. बाकी 90 हजार रुपये शाम को रेस्टोरेंट के पास देने की बात हुई. शाम को व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजित सिंह बग्गा व अन्य व्यापारी नेता मौके पर पहुंच गए. विवाद होने पर सिपाहियों और व्यापारियों के बीच मारपीट होने लगी. व्यापारियों ने दोनों सिपाहियों को पकड़कर पीट दिया. व्यापारियों ने तीनों पर मारपीट, रंगदारी, धमकी देने और लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने महिला सहित तीनों को अरेस्ट कर लिया है.

ज्ञानवापी मस्जिद प्रकरण: कोर्ट का आदेश- अपने खर्चे पर खुदाई करे ASI

PM मोदी के गढ़ में इस गांव के लोगों को नहीं है कोरोना का खौफ, पूछो तो कहते हैं..

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें