वाराणसी: काम पर जाने के लिए घर से निकला बुजुर्ग, पानी पीते ही निकल गए प्राण

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 3:09 PM IST
  • मंडुवाडीह थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति घर से फैक्ट्री जाने के लिए निकला था. रास्ते में थकान होने पर बुजुर्ग ने हेडपम्म पर पानी पीने पर बुजुर्ग की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.
थकान होने पर पानी पीने से युवक की मौत.( सांकेतिक फोटो )

वाराणसी: वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के एफसीआई तिराहे के पास उस समय लोग अचानक दंग रह गए, पानी पीते ही अचानक से मृत्यु हो गई. मृतक की पहचान छोटी पटिया दीपक का बाड़ा थाना भेलूपुर निवासी 60 वर्षीय वृद्ध मोहम्मद सिद्दीक अहमद के रुप में हुई है. शनिवार की सुबह वह फैक्ट्री जाने के लिए घर से निकले थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह 60 वर्षीय बुजुर्ग साईकल पर सवार होकर अपने काम पर जा रहे थे. थकान होने पर वह हेडपम्म पर पानी पीकर चबूतरे पर बैठ गए.  कुछ देर बाद अचानक से चबूतरे पर लेट गए और उनकी मृत्यु हो गई. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची मडुवाडीह पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

कोरोना टीका लगने के बाद भी संक्रमित हो गए फूलपुर थाने में तैनात दारोगा, हड़कंप

मृतक के पुत्र ने थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी से शव का पोस्टमार्टम ना कराए जाने की गुहार लगाई. थाना प्रभारी ने शव के पोस्टमार्टम को जरूरी बताते हुए परिजनों से खेद प्रकट किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

2024 में PM मोदी के खिलाफ वाराणसी से मैदान में उतरेगी ममता ? TMC ने दिया ये जवाब

वाराणसी में युवक की हत्या, शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें