वाराणसी: सिंधोरा में बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी पर चलाई गोली, बाल-बाल बचा

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 7:30 AM IST
  • वाराणसी के सिंधोरा क्षेत्र में एक आभूषण कारोबारी पर बदमाशों ने गोली चला दी. जिसमे वह बाल-बाल बच गए. हमले के समय व्यापारी दुकान बंद करके घर जा रहे थे. सूचना के बाद एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. व्यापारी से बात करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
हमले में बाल-बाल बचे कारोबारी से बात करते पुलिस के आला अधिकारी.

वाराणसी: वाराणसी के सिंधोरा थाना क्षेत्र के गरखड़ा गांव में गुरुवार की रात दस बजे सवार बदमाशों ने सर्राफ कारोबारी पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में आभूषण व्यवसाई बाल-बाल बच गया. व्यापारी रात को अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे. फायरिंग की सूचना पाकर एसएसपी, एसपीआरए, सीओ पिंडरा सहित सिंधोरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. बातचीत में पुलिस को पता चला हैं कि सोना चांदी के साथ लाखों रूपये थे. जिससे लुटने के इरादे से बदमाशों ने हमला किया था. पुलिस मामले की जुट गई है.

केराकत जौनपुर निवासी रत्नाकर वर्मा ने बताया, कि चाँदमारी भोजूबीर के समीप उनकी आभूषणों की दुकान हैं. गुरुवार को जब वह दुकान बंद करके घर जा रहे थे, तभी गरखड़ा गांव के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके बाइक रोकने की कोशिश की. लेकिन स्थिति को समझते हुए उन्होने बाइक की स्पीड बढ़ा दी. स्थिति को देखते हुए एक बदमाश ने गोली चला दी, गोली उनके नजदीक से निकल गई. एक बस्ती में पहुंच कर व्यापारी ने शोर मचा दिया. जिससे देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए.

देश के सेवायोजन कार्यालय जुड़ेंगे एक साथ, UP में बेरोजगारों को मिल सकेगी नौकरी

बस्ती के लोगों के मदद से व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी. सिंधोरा थाना के सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. व्यापारी से बात करके पुलिस घटना की जानकारी ले रही है. पुलिस ने बताया कि आभूषण कारोबारी से प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं. आस-पास के बस्ती वालों से भी बात की जा रही है. जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

अब राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन से जुड़ी महिलाएं घर-घर जमा करेंगे बिजली बिल

लूट और चोरी के वाहनों का रजिस्ट्रेशन कर कमाए करोड़ों, विजिलेंस टीम ने किया अरेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें