उदय प्रताप कॉलेज वाराणसी में हॉस्टल खोलने की मांग को लेकर धरना पर बैठे छात्र

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 3:36 PM IST
  • वाराणसी के उदय प्रताप कॉलेज के विद्यार्थी छात्रावास खुलवाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. छात्रों ने विद्यालय प्रशासन पर आरोप लगाया है, कि कॉलेज प्रबंधन छात्रों की मांगों पर कोई विचार नहीं कर रहा है.
वाराणसी के उदय प्रताप कॉलेज में प्रशासनिक भवन के सामने धरने पर बैठे छात्र.

वाराणसी: वाराणसी के उदय प्रताप कॉलेज के छात्र हॉस्टल खोलने और छात्रसंघ चुनाव तिथि घोषित करने की मांग लेकर प्रशासनिक भवन के सामने धरना दे रहे हैं. छात्रों के 23 जनवरी 2021 को महाविद्यालय के प्राचार्य और संबंधित अधिकारियों को इसके संबंध में पत्र लिखाकर समस्याओं से अवगत कराया था. जिसपर प्रबंध समिति के संयुक्त सचिव ने समस्या समाधान के लिए 31 जनवरी तक का समय मांगा था.

छात्रों ने विद्यालय प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि आज 2 फरवरी हो गई है, लेकिन छात्रों की मांग पर कोई फैसला लिया गया. छात्रों ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को जब छात्र मिलकर प्रबंधन समिति से बात करने पहुंचे, बातचीत के बाद प्रबंधन समिति छात्रों की मांग की टाल रहा है. जिसके बाद छात्र प्रशासनिक भवन के सामने धरना पर बैठ गए. छात्रों ने एक अन्य आरोप भी लगाया है कि छात्रों ने छात्र संघ चुनाव के लिए प्राचार्य से कई बार बात करने की कोशिश की है. लेकिन प्रशासन इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देता.

छात्रों द्वारा जारी किया लेटर

कॉलेज के सभी छात्रसंघ पद अधिकारी और छात्र मंगलवार को दोपहर दो बजे प्रशासनिक भवन के शांतिपूर्ण धरने पर बैठ गए. छात्रों ने इस प्रदर्शन के लिए महविद्यालय को जिम्मेदार ठहराया है. धरने पर बैठने वाले छात्रों में छात्रसंघ उपाध्यक्ष सचिन कुमार सिंह, अभिषेक सन्नी, किशन सिंह, अंकित तिवारी, राजीव, निलेश मिश्रा, विकास ठाकुर आदि मौजूद रहे.

वाराणसी में पद्मश्री प्रोफेसर रामयत्न शुक्ल से मिले गुरु शंकराचार्य स्वामी

UP में मध्यवर्ग के लोगों को मिलेगा सस्ता घर, जानें बजट में सरकार ने क्या दी राहत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें