वाराणसी: मामूली विवाद में नाबालिग ने युवक पर ताना पिस्तौल, जांच में हुआ हास्यमय खुलासा

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 1:36 PM IST
  • वाराणसी में मामूली विवाद पर एक किशोर ने एक युवक पर पिस्टौल तान दिया. पुलिस कर्मी ने समझदारी से किशोर से बंदूक को छीन लिया. जांच के बाद पता चला, कि वह पिस्तौल बंदूकनुमा लाइटर है. 
किशोर से बरामद नकली पिस्तौल.

वाराणसी: वाराणसी के मंडुवाडीह थाने के सामने बाहर सवार तीन युवको का एक व्यकित से विवाद हो गया. विवाद के मारपीट में बदलने पर युवक ने पिस्टलनुमा खिलौना जेब से निकालकर युवक की कनपटी पर लगा दिया. मंडुवाडीह थाने के गेट पर खड़े सिपाही मोहन कुमार ने दौड़कर युवक के हाथ से नकली पिस्तोल को छीन लिया. जांच के बाद पता चला कि यह पिस्टल नहीं, बल्कि एक खिलौना है. युवकों ने दोस्त को जन्मदिन का उपहार देने के लिए उसे खरीदा था.

पुलिस ने बताया, कि बुधवार शाम साढ़े छह बजे मंडुवाडीह थाने पर चैकिंग चल रही थी. बुलेट सवार युवकों किसी बात को लेकर एक युवक से विवाद हो गया. इतने में एक युवक ने अपने जेब से पिस्तौल निकाल कर युवक के कनपटी पर तान दी. थाना के गेट पर कॉन्स्टेबल ने भागकर युवक के हाथो से पिस्तौल छीना. तीनों युवक भागकर सेंट जॉन्स कॉलोनी मड़ौली से शक्ति प्रकाश पांडेय कॉलोनी पहुंच गए. जिसके बाद युवकों और व्यकित में मारपीट शुरु हो गई.

सुविधाओं सहित किराया भी शताब्दी जैसा होगा तेजस एक्सप्रेस मिनी हाई स्पीड ट्रेन का

पुलिस ने इलाके की शांति भंग करने के आरोप में तीनों युवकों का चालान कर दिया. मडुवाडीह चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह चौहान ने बताया, युवकों का मोटर वाहन अधिनियम के उल्लंघन में भी चालान किया गया है. पकड़े गए युवकों ने पुलिस को बताया कि, वह अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा रहे थे. यह खिलौना उन्होंने उसी को उपहार में देने के लिए खरीदा था. इस मामले में पुलिस ने युवकों को परिजनो को सूचना दे दी है.

पेट्रोल डीजल 11 फरवरी का रेट: लखनऊ, वाराणसी, कानपुर, गोरखपुर, आगरा में बढ़े दाम

खुशखबरी! NHAI ने खत्म की फास्टैग में मिनिमम बैलेंस की अनिवार्यता

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें