वाराणसी: सारनाथ में पुरानी रंजिश के कारण युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 1:37 PM IST
  • गुरुवार सुबह चंद्र पंचकोशी रेलवे क्रॉसिंग लाइन पर मिली अज्ञात शव की पहचान अभिषेक मिश्रा उर्फ मनीष के रूप में हुई है. मनीष बुधवार रात घर से अंडा खाने के लिए बाहर निकला था. जिसकी हत्या पुरानी रंजिश में कर दिया गया. पिता के तहरीर के आधार पर दो लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.
पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या.( सांकेतिक फोटो )

वाराणसी: गुरुवार को चंद्रा पंचकोशी रेलवे क्रॉसिंग पर मिले अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त 26 वर्षीय अभिषेक उर्फ मनीष के रूप में हुआ. अभिषेक की हत्या पुरानी रंजिश के कारण हुआ. हत्यारों ने बुधवार की रात को अभिषेक की धारदार हथियार से हत्या करके चंद्रा पंचकोशी रेलवे क्रॉसिंग के पटरी पर फेंक दिया था. मृतक के पिता विनोद मिश्रा के तहरीर पर 2 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. दोनों आरोपी पुलिस के हिरासत में है.

मृतक अभिषेक मिश्रा बुधवार की देर रात को घर से अंडा खाने के लिए बाहर निकला . इसके बाद वह वापस घर नहीं आया. गुरुवार देर रात को मृतक के पिता विनोद मिश्रा ने अभिषेक के गायब होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. स्थानीय पुलिस गुरुवार सुबह मिले अज्ञात शव की पहचान मनीष के परिवारजनों से करवाया. परिजनों ने मृतक की पहचान अभिषेक मिश्रा के रूप में किया. अभिषेक की हत्या का खबर पाते ही परिवार में कोहराम मच गया.

UP में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस, 1-8वीं कक्षा के स्कूल 11 अप्रैल तक रहेंगे बंद

मृतक के पिता विनोद मिश्रा के तहरीर के आधार पर 2 लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया. अभिषेक की हत्या की खबर पाते ही स्थानीय लोगों ने आरोपियों के घर में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी. पुलिस दोनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है. मृतक अभिषेक की लाश गुरुवार को पंचकोशी रेलवे क्रॉसिंग लाइन पर मिला था. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने दिया था.

वाराणसी: अभी नहीं शुरू हुई गेहूं की खरीदारी, केंद्र पर सारे इंतजाम, जानें रेट

वाराणसी: बोरे के इंतजार में नहीं हो पा रही गेहूं की खरीद, किसान परेशान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें