वाराणसी: डिस्चार्ज हुए पति को जेल भेजने से नाराज पत्नी, बीएचयू अस्पताल में बवाल

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 04:34 PM IST
  • वाराणसी के जिला अस्पताल में एक महिला ने उसके पति द्वारा अस्पताल की अव्यवस्थाओं को लेकर मोबाइल में एक वीडियो बनाने पर उसे डिलीट कराने के लिए पीपीई किट पहनकर अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा उसके पति की पिटाई करने का आरोप लगाया है. वहीं उसका पति पहले से ही जेल में है.
अस्पताल में तोड़फोड़

जेल bhu बंद एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई थी. जिसे पुलिस द्वारा बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर उसका उपचार चल रहा था. शुक्रवार को उसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और पुलिस को सूचना देकर उसे वापस जेल में बंद भेज दिया गया. जब इसकी जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो उसने अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा काटा और कर्मचारियों के साथ अभद्रता करते हुए तोड़फोड़ भी की.

शनिवार की सुबह बीएचयू अस्पताल में एक ऐसा मामला देखने को मिला, जिसमें महिला द्वारा अपने पति की मारपीट किए जाने का आरोप लगाया गया है. इस संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी महिला का पति पहले से ही चौकाघाट जिला जेल में एक आरोप की सजा काट रहा है. जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसका इलाज बीएचयू के कोविड सेक्शन में चल रहा था.

शुक्रवार को उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई और डॉक्टरों ने उसे डिस्चार्ज करते हुए जेल को जानकारी दी. जानकारी मिलने के बाद जेल के अधिकारियों द्वारा उसे हिरासत में लेकर दोबारा चौकाघाट जेल में निरुद्ध कर दिया गया. जब यह जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो वह गुस्से से आग बबूला हो गई और अस्पताल पहुंचकर तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारियों के साथ गाली गलौज भी की.

महिला ने आरोप लगाया कि डॉक्टरों द्वारा उसके पति की पिटाई की गई है. महिला ने अस्पताल में रखे अन्य मरीजों के कोविड जांच के नमूने भी फेंक दिए. इसके अलावा रेफ्रिजरेटर में रखे नमूनों को भी फैला दिया. यही नहीं महिला द्वारा जो मरीज नमूने देने के लिए अस्पताल आए हुए थे उनमें भी अवरोध डाला गया.

अस्पताल पहुंची उसकी पत्नी व एक अन्य परिजन ने जिला अस्पताल पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पति द्वारा अस्पताल की अव्यवस्थाओं को लेकर मोबाइल में एक वीडियो बनाया गया था. जिसे हटाने के लिए पीपीई किट पहनकर पहुंचे अस्पताल कर्मचारियों द्वारा उसके पति की पिटाई की गई. फिलहाल पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें