वाराणसी: आपसी विवाद के कारण पत्नी ने फांसी लगाकर दे दी जान, पति गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Sep 2020, 3:04 PM IST
  • वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बड़ी गैबी इलाके में रहने वाली एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी. युवती की मौत के बाद उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
फाइल फोटो- पूजा.

वाराणसी. वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बड़ी गैबी इलाके में रहने वाली एक युवती के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय युवती ने शनिवार की रात करीब 3 बजे घर में दुपट्टा के जरिए फांसी लगाकर जान दे दी. युवती की मौत के बाद उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी के अनुसार मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पिछले 3 सालों से ईश्वर सोनकर के मकान पर रहने वाले मोहम्मद आफताब की पत्नी पूजा 27 वर्षीय ने फांसी लगाकर जान दे दी. मामले को लेकर भेलूपुर थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि पति- पत्नी के बीच में उपजे विवाद के कारण पूजा ने फांसी लगाकर जान दे दी.  इस बीच मौके पर पहुंचे पूजा के पिता शिव कुमार पटेल ने मोहम्मद आफताब के ऊपर अपनी बेटी पूजा को प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया. 

कर्ज दिए हुए पैसे मांगे तो मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

पिता के शिकायत पर आफताब को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.  पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. थानेदार ने बताया कि पिता के द्वारा तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई आफताब के खिलाफ की जाएगी. 

नए मोबाइल फोन के लिए BJP नेता की पत्नी का सुसाइड, ससुर बोले- प्रताड़णा से मरी

जानकारी के अनुसार मोहम्मद आफताब मूल रूप से लखनऊ का रहने वाला  है. वह 8 साल पहले  वाराणसी के ककरमत्ता इलाके में काम करने के लिए आया था. वह किराए का मकान लेकर रहने लगा था. उसी दौरान उसके घर के बगल में रहने वाली पूजा पटेल से उसका प्रेम संबंध बन गया था. 2014 में दोनों शादी करके साथ रहने लगे थे. मृतक पूजा के अगल-बगल के लोगों ने बताया कि देर रात को आफताब ने पूजा की पिटाई की थी. काफी शोरगुल होने पर मौके पर मकान मालिक समेत अन्य लोगों ने  जाकर बचाया था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें