वाराणसी में कोहरे का कहर, कम विजिविलिटी से विमानों की आवाजाही पर असर

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 05:00 PM IST
  • लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लगातार तीसरे दिन कोहरे के चलते विमान सेवाएं प्रभावित हुई. बीते 3 दिनों से कम विजिविलिटी के कारण विमानों के आवाजाही पर असर हो रहा है. वाराणसी से अन्य शहरों के लिए उड़ाने देरी से उड़ान भर रही हैं.
कम विजिविलिटी से विमानों की आवाजाही पर असर हो रहा है (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- शहर के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लगातार तीसरे दिन कोहरे के चलते विमान सेवाएं प्रभावित हुई. बीते 3 दिनों से कम विजिविलिटी के कारण विमानों के आवाजाही पर असर हो रहा है. वाराणसी से अन्य शहरों के लिए उड़ाने देरी से उड़ान भर रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक स्पाइसजेट की विमान AG-971 अहमदाबाद एयरपोर्ट से 6:50 बजे सुबह उड़ान भरकर 2 घंटे की देरी से 11:12 बजे वाराणसी पहुंचा. जबकि विमान 9 बजे पहुंचना था. विस्तारा एयरलाइंस की विमान 621 मुम्बई से 8:05 बजे सुबह उड़ान भरकर 10:05 बजे वाराणसी पहुंचता है. लेकिन आज अपने निर्धारित समय से 1 घंटे 15 मिनट देर से 12:15 बजे वाराणसी पहुंचा.

वाराणसी के युवक की झारखंड एक्सीडेंट में मौत, दो दिन पहले सगाई, जनवरी में थी शादी

इसी तरह गो एयरवेज के विमान जी8 101 दिल्ली से 8:40 बजे सुबह उड़ान भर वाराणसी 9:55 बजे पहुंचता है. आज अपने निर्धारित समय के 2 घण्टे 15 मिनट देर से 12:10 बजे दोपहर वाराणसी पहुंचा. वहीं वाराणसी एयरपोर्ट से अन्य शहरों के लिये उड़ान भरने वाले विमान भी लेट हुए. स्पाइसजेट की विमान YSG-972 वाराणसी से अहमदाबाद के लिए 2 घंटा 25 मिनट देर से उड़ान भरा. गो एयरवेज की विमान G-8136 वाराणसी से कोलकाता के लिए 1 घंटा 55 मिनट देर से उड़ान भरा. विस्तारा एयरलाइंस की विमान UK-622 वाराणसी से मुंबई के लिए 2 घंटा देर से उड़ान भरा. गो एयरवेज की विमान G8-156 वाराणसी से कोलकाता के लिए 1 घंटा 15 मिनट देर से उड़ान भरा. विमानों के आवाजाही में इस तरह लेट होने से यात्रियों के परिजनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

सावधान! वाराणसी एयरपोर्ट पर टैक्सी चालकों की मनमानी, वसूल रहे हैं मनमाफिक दाम

काशी से दिल्ली तक बनेगा हाई स्पीड रेलवे कॉरिडोर प्रोजेक्ट को मिली स्वीकृति

काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने पर प्रियंका गांधी के खिलाफ दर्ज केस खारिज

वाराणसी: 7 मीटर से अधिक चौड़ी 14 सड़कों की मरम्मत कराएगा लोक निर्माण विभाग

हादसे से गंभीर हुआ प्रशासन,नाव पर खड़े होकर सेल्फी लेने से रोक नियम हुए सख्त

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें