पहला पति अवैध संबंध के सदमे से मरा, दूसरे ने मोड़ लिया मुंह, प्रेमी के घर गई तो…

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 7:43 PM IST
  • वाराणसी में एक महिला को इश्क करना इतना भारी पड़ गया कि पहले उसका पति सदमे से मर फिर दूसरी शादी हुई तो दूसरे पति ने परित्याग कर दिया. आखिर में जब प्रेमी के घर गई तो वहां भी बेहद बुरा अंजाम हुआ.
पहला पति अवैध संबंध के सदमे से मरा, दूसरे ने मोड़ लिया मुंह, प्रेमी के घर गई तो… ( फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

वाराणसी. कहते हैं ना प्यार में इंसान इतना अंधा हो जाता है कि उसे खुद की भी सुध नहीं रहती कि वह बर्बाद होने की कगार पर आ पहुंचा है. कुछ ऐसा ही एक बनारस की एक शादीशुदा महिला के साथ हुआ जो अपने आशिक से इस कद्र दिल लगा बैठी कि उसके सदमे से पति ने आत्महत्या कर ली. हालांकि, पति के मरने के बाद भी दोनों का मिलन नहीं हुआ और महिला की दूसरी जगह पर दूसरी शादी करा दी गई. वहां भी प्रेमी का साथ दूसरे पति को रास ना आया और उसने पत्नी का परित्याग कर दिया. अब आखिर में महिला जब प्रेमी के घर पहुंची तो उसके परिजनों ने हंगामा कर दिया और मारपीट कर घर से निकाल दिया. अंत में महिला सड़क पर लोगों को बेहोश मिली और उसके दो छोटे बच्चे रोते-बिलखिलाते.

कहानी की शुरुआत 10 साल पहले से होती है जब महिला की शादी जौनपुर एक शख्स से हुई थी. शादी से पहले ही उसका एक लड़के के साथ अफेयर था. एक रोज उसके पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इस बात का उसे इतना सदमा लगा कि उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर दी. कुछ दिनों बाद महिला के परिजनों ने उसकी शादी वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में कर दी. यहां से वह अपने पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. पंचायत हुई तो दूसरे पति ने भी महिला का परित्याग कर उसके साथ रहने से इनकार कर दिया. अब प्रेमी ही महिला का आखिरी सहारा था.

पत्नी पर शक में कोचिंग मालिक की हत्या, करवा चौथ पर आशिक से कराया सुहाग का मर्डर

प्रेमी के घर पहुंची तो सारा माहौल पलट गया. प्रेमी के घर वालों ने उसकी जमकर पिटाई की और घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद कुछ देर बाद युवती पंचक्रोशी मार्ग के पास भाऊपूर बाजार की सड़क के किनारे बेहोश पड़ी मिली. बगल में बैठे उसके दोनों बच्चे जोर-जोर से रो रहे थे. मासूमों की रोने की आवाज सुनकर अगल-बगल के लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना पर पुलिस पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें