वाराणसी: चलती ट्रेन के आगे महिला ने लगाई छलांग, शव के टुकड़ो के सहारे GRP पुलिस पहचान में जुटी

Smart News Team, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 9:29 PM IST
  • वाराणसी के मंगारी गांव से होकर गुजर रही ट्रेन के आगे महिला ने छलांग लगा दी. घटनास्थल पर क्षत-विक्षत पड़े शव के टुकड़ों को इकट्ठा कर जीआरपी पुलिस महिला की पहचान करने में जुटी है.
 वाराणसी: चलती ट्रेन के आगे महिला ने लगाई छलांग, शव के टुकड़ो के सहारे GRP पुलिस पहचान में जुटी (फाइल फोटो)

वाराणसी: वाराणसी के फुलपुर थाना अंतर्गत बाबतपुर के नजदीक मंगारी गांव से होकर गुजरने वाली रेलवे लाइन पर चलती साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन के सामने शनिवार को एक अज्ञात महिला ने छलांग लगाकर जान दे दी. इस पूरे घटनाक्रम को देख रहे स्थानीय लोगों ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी. स्टेशन मास्टर ने जीआरपी पुलिस को इस घटना के बारे में बताया. सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव के क्षत-विक्षत पड़े भाग को अपने कब्जे लिया. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार जीआरपी पुलिस शव के जरिए अज्ञात महिला की शिनाख्त करने में जुटी है. मृतक महिला की उम्र लगभग 35 साल बताई जा रही है.

बता दें कि यह मंगारी गांव पिंडरा ब्लाक के अंतर्गत आता है. चलती रेल की पटरियों पर कटी महिला के बारे में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि वह महिला बाबतपुर रेलवे क्रासिंग के पास बहुत देर से खड़ी थी. शाम 5 बजे के आसपास जब रेलवे लाइन से साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन बाबतपुर रेलवे क्रासिंग को पार कर रही थी तब महिला ने रेल पटरियों पर चलती ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. इसे देख आसपास के लोगों के होश उड़ गए. उस महिला की मौत हो गई. उसके शरीर के टुकड़े आसपास बिखर गए. इस घटना को सामने से देख स्थानीय लोग बहुत डर गए और फिर स्टेशन मास्टर को सूचित किया.

वाराणसी: फर्जी CID अफसर बनकर बुजुर्ग व्यापारी से लूटपाट, मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

मृतक महिला के शरीर का रंग गेहुंआ बताया जा रहा है. आए दिन किसी न किसी इलाके से इस तरह की घटना सुनाई देती है कई बार शव को आसानी से पहचान लिया जाता है और कई बार शव को पहचान में बड़ी मसक्कत करनी पड़ती है. मंगारी में हुई घटना के बारे में बताया जा रहा है की जीआरपी पुलिस का शव की पहचान और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज देगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें